Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Local Body Election In Kanpur

यहां वोटर्स को के लिए सजाया गया बूथ, बच्चों के लिए था खास इंतजाम

कानपुर में पहले चरण के वोटिंग के दौरान बड़ें बुर्जुगों का क्रेज देखने लायक था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 22, 2017, 05:07 PM IST

कानपुर. यूपी कानपुर में पहले चरण में होने वाली वोटिंग को लेकर लोगों में बहुत क्रेज दिखाई दिया। सुबह से ही बड़े बुजुर्ग, लड़कियां और महिलाए वोट देने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंच गई। वोटर्स के लिए रेड कारपेट बिछी हुई थी। कुछ जगह बच्चों के लिए खासा इंतजाम किया गया था। बच्चों के लिए कार्टून भी लगाए गए थे। जिनके साथ वे जमकर मस्ती करते नजर आए।

गार्डस ने की बुर्जुगों की मदद...

- मतदान केंद्र पर कई बुर्जुग लाठी लेकर पहुंचे। कुछ बुजुर्ग लोग अपने बेटे या सुरक्षा गार्ड को लेकर बूथ पर वोट दिया। इस दौरान पूर्व कोयला मंत्री श्री प्रकाश जायसवाल और योगी सरकार के मंत्री सत्यदेव पचौरी भी मौके पर पहुंचकर अपने मतों का प्रयोग किया।
- सत्यदेव ने कहा, ''बीजेपी ने जो भी प्रत्याशी चुने है, वो सब ईमानदार है। सभी जगह की ईवीएम मशीन सही है। लोक सभा और विधान सभा की हार के बाद विपक्ष हताश है। इसलिए उल्टा आरोप लगा रहे हैं। चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग तैयारियां पूरी नहीं कर पाया। वोट लिस्ट में कई लोगों के नाम गायब हो गए थे। ये सब जल्दबाजी के कारण हुआ है।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yaha votrs ko ke liye sjaayaa gaya buth, bachcho ke liye thaa khaas intjaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×