--Advertisement--

चुनाव में होना था इन हथियारों का इस्तेमाल, ऐसे हुआ अवैध गन फैक्ट्री का पर्दाफाश

निकाय चुनाव से पहले जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 11:58 AM IST
पुलिस ने छापा मारकर 25 अवैध तमंचे बरामद किए। पुलिस ने छापा मारकर 25 अवैध तमंचे बरामद किए।
औरैया. निकाय चुनाव से पहले जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां, पुलिस ने मंगलवार को अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। जहां से भारी मात्रा में अवैध असलहे और बारूद के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 'झोपड़ी में बनाए जा रहे थे हथियार'...
बता दें कि मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने बिधूना दिबियापुर मार्ग पर ईंट के भट्टे के पास स्थित एक झोपड़ी में छापा मारा। जहां से 25 निर्मित और अर्धनिर्मित अवैध तमंचे बरामद किए गए। इसके साथ ही एक किलो विस्फोटक सामग्री भी जब्त किया गया। वहीं, पुलिस ने यहां से हथियार बनाने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है।
चुनाव में होना था इस्तेमाल- SP
एसपी संजीव त्यागी के मुताबिक, ये हथियार निकाय चुनाव में अशांति फैलाने के मकसद से बनाए जा रहे थे। हथियार बनाने वालों ने पूछताछ में बताया कि इन हथियारों की सप्लाई औरैया, कानपुर देहात, कन्नौज, इटावा समेत मध्य प्रदेश में किया जाना था। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने हथियार बनाने वाले औजारों को भी जब्त किया। पुलिस ने हथियार बनाने वाले औजारों को भी जब्त किया।
X
पुलिस ने छापा मारकर 25 अवैध तमंचे बरामद किए।पुलिस ने छापा मारकर 25 अवैध तमंचे बरामद किए।
पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने हथियार बनाने वाले औजारों को भी जब्त किया।पुलिस ने हथियार बनाने वाले औजारों को भी जब्त किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..