विज्ञापन

काफिला रोक इस लड़की से ऐसे मिले डिप्टी CM, बोली- सपना पूरा हो गया

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 04:17 PM IST

कानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी कैंडिडेट के समर्थन और वोट मांगने के लिए पहुंचे।

कानपुर में निकाय चुनाव प्रचार कानपुर में निकाय चुनाव प्रचार
  • comment

कानपुर. यहां निकाय चुनाव को लेकर शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी कैंडिडेट के समर्थन और वोट मांगने के लिए शहर पहुंचे। डिप्टी सीएम जाजमऊ गंगा पुल से होते हुए शहर भर में रोड शो किया। इस दौरान उनके स्वागत में 2 जुड़वा बहनें भी शामिल थी। जिसमें एक बहन से डिप्टी सीएम ने काफिला रूकवाकर भी मुलाकात की।

प्रेसिंडेट से मिल चुकी है बहनें...

- दोनों बहनें अपने गानों के माध्यम से चर्चा में आई थी। ये बॉलीवुड स्टार सलमान खान से लेकर कई बड़े सिंगर से भी मिल चुकी है। वही पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने इन दोनों बहनों से मुलाकात कर सम्मानित भी किया था।
- इनका नाम श्रुति और गोरे है, जिनकी उम्र 25 है। इसके बावजूद ये छोटी बच्चि‍यों की तरह दिखाई देती है। दोनों बहनें व्हीलचेयर पर ही रहती हैं। भीड़ की वजह से गोरे ही डिप्टी सीएम से मिल पाई।
- उन्होंने कहा, ''डिप्टी सीएम के स्वागत के लिए घर से आई थी। भीड़ होने के बावजूद वे अपनी कार से उतारकर मिलने आए और आशीर्वाद लिया। जैसे लगा सपना पूरा हो गया।''
- डिप्टी सीएम ने कहा, ''पिछले निकाय चुनाव में हारने के बाद इस निकाय चुनाव में हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ रहे है। इस बार सबसे ज्यादा सीट पर बीजेपी जीत रही है, बाकी सपा, बसपा और कांग्रेस दूर-दूर तक नहीं है। बीजेपी प्रदेश में ऐतिहासिक स्तर से विजय प्राप्त करेगी। होगी ,

X
कानपुर में निकाय चुनाव प्रचार कानपुर में निकाय चुनाव प्रचार
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन