Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Two Died Due To High Tension Fall On Car

शादी में बजने के लिए आ रहा था DJ, सड़क हादसे में 2 की मौत

कन्नौज में पिकअप में डीजे लाते वक्त अचानक 2 युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 17, 2017, 07:36 PM IST

कन्नौज. यूपी के कन्नौज में पिकअप में डीजे लाते वक्त अचानक 2 युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

ये है पूरा मामला...

- जिले की गुरसहायगंज कोतवाली के सौंसरापुर गांव में अली दराज के बेटे बबलू की बारात गांव मानीमऊ जानी थी। इसके लिए रसूलाबाद, कानपुर देहात से डीजे आया था।
- पिकअप में डीजे लाते वक्त अचानक गांव के चौराहे के पास नई बखरी में हाईटेंशन लाइन का तार छू गया। इससे पिकअप चालक मंगल पांडेय(30) और उसके साथी मोनू कुशवाहा (35) की मौत हो गई।
- जबकि सर्वेश (32) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से शादी वाले घर में अफरातफरी का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुटी है।
- अपर पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने कहा, ''पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×