--Advertisement--

कानपुर: मूक-बधिर बच्ची से स्कूल में रेप का आरोप, मां ने कहा-आया का प्रेमी करता था बेटी से गलत हरकत

यहां शनिवार देर शाम एक मूक-बधिर बच्ची से स्कूल में रेप का मामला सामने आया है।

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 10:52 AM IST
A 12 year disabled girl molested in school in kanpur

कानपुर. यहां शनिवार देर शाम एक मूक-बधिर बच्ची से स्कूल में रेप का मामला सामने आया है। शनिवार देर रात बच्ची की मां ने रेप और छेड़छाड़ की तहरीर दी है। बच्ची की मां का आरोप है कि स्कूल की आया की मदद से उसका एक साथी बच्ची के साथ शारीरिक छेड़छाड़ और रेप करता है। पुलिस ने रेप, छेड़छाड़ और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


क्या है मामला: कैंट थाना क्षेत्र में कैंट बोर्ड का स्कूल है। 12 साल की बच्ची कक्षा एक की छात्रा है। बच्ची जन्म से मूक बधिर और मंद बुद्धि है। बच्ची के पिता का देहांत हो चुका है और उसकी मां घर पर ही परचून की दूकान से घर का खर्च चलाती है। इधर बच्ची कई दिनों से स्कूल जाने से घबराने लगी थी और स्कूल जाने के नाम पर उसकी तबियत बिगड़ जाती थी। बच्ची की मां जब डाक्टर के पास बच्ची को ले गयी तो डाक्टर ने बच्ची का परीक्षण किया। जिसमे उन्होंने बच्ची की मां को बताया कि बच्ची के साथ कुछ गलत हो रहा है। बच्ची की मां ने जब बेटी से इशारो से बात पूछने का प्रयास किया तो उसने रो-रो कर इशारो में पूरी बात बताई। महिला का कहना है कि स्कूल में आया बच्ची को ले जाती है और आया का प्रेमी बेटी के साथ गलत हरकत करता है।

क्या कहना है पुलिस का: सीओ कैंट अजीत कुमार सिंह ने बच्ची की पूछताछ महिला पुलिस कर्मियों से करायी। इसके साथ ही इस घटना की जानकारी कैंट बोर्ड के अधिकारियो को भी दे दी है। यह घटना प्रकाश में आने के बाद कैंट बोर्ड के अधिकारी भी घटना की जांच करेंगे। कैंट सीओ अजीत कुमार सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि बच्ची का मेडिकल रविवार को कराया जायेगा, इस घटना की जांच की जा रही है।

X
A 12 year disabled girl molested in school in kanpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..