--Advertisement--

कानपुर: बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद बीएड की छात्रा ने किया सुसाइड, रूममेट से बोली थी- झगड़े से मूड अपसेट है

बुधवार देर रात बीएड की छात्रा कीर्ति सागर (23) ने गर्ल्स छात्रावास में फंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया।

Danik Bhaskar | Aug 16, 2018, 03:59 PM IST

कानपुर. यहां कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात बीएड की छात्रा कीर्ति सागर (23) ने गर्ल्स छात्रावास में फंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। साथ में रहने वाली छात्राओ को जब रूम से कोई आहट नही मिली तो इसकी जानकारी वार्डन को दी। जब किसी तरह से दरवाजा खोला गया तो छात्रा का शव पंखे से लटक रहा था। सुसाइड की सूचना पर पहुची पुलिस और फारेंसिक टीम ने शव घटना स्थल का निरिक्षण किया। छात्रा मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली थी।

बॉयफ्रेंड से हुआ था झगड़ा: कीर्ति की रूम मेट सपना के मुताबिक सभी लोग खाना खाने के बाद रात में हॉस्टल में ही टहलते थे। बुधवार को सभी ने खाना खाया। जब मैं कीर्ति को टहलने के लिए बुलाने गयी तो कीर्ति ने कहा यार तुम जाओ मेरी बॉयफ्रेंड से लड़ाई हो गयी है और मेरा मूड बहुत अपसेट है। मैंने कहा कि चलो कोई बात नहीं मै जा रही हूं, इसके थोड़ी देर बाद बाद जब मै लौट कर आई तो कीर्ति ने रूम अन्दर से लॉक कर रखा था। मैंने रूम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन अंदर से कोई आहट नही मिली। इसके बाद मैंने कीर्ति के मोबाइल पर फोन भी किया तो फोन भी रिसीव नही किया। मैंने इसकी सूचना हास्टल के वार्डन को दी। सभी लोगो ने मिलकर किसी तरह दरवाजा खोला तो कीर्ति का पंखे से लटक रही थी। यह देखते ही हम सभी शाक्ड हो गए, फ़ौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जब पुलिस पहुंची तो उसने पंखे से शव को नीचे उतारा। सपना ने बताया कि वो अक्सर मोबाइल पर बॉयफ्रेंड से बात किया करती थी।

क्या कहना है पुलिस का: एसपी ईस्ट सुरेन्द्र दास के मुताबिक सिविल लाइन स्थित एमजी छात्रावास में कीर्ति सागर नाम की छात्रा ने सुसाइड किया है। शुरूआती जांच में बॉयफ्रेंड से झगडे के बाद सुसाइड करने की बात सामने आ रही है। मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है। छात्रा के परिजन जो तहरीर देगे उसी आधार पर कार्यवाई की जाएगी। कीर्ति सागर डीजी कालेज से बीएड कर रही थी। वो दिल्ली की रहने वाली थी।