--Advertisement--

कानपुर: नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल दुष्कर्म करने का आरोपी स्कूल अकाउंटेंट गिरफ्तार

9वीं क्लास में पढने वाली छात्रा को स्कूल का ही एकाउंटेंट ब्लैकमेल कर छात्रा के साथ रेप कर रहा था।

Danik Bhaskar | Aug 18, 2018, 12:15 PM IST

कानपुर. 9वीं क्लास में पढने वाली छात्रा को स्कूल का ही अकाउंटेंट ब्लैकमेल कर छात्रा के साथ रेप कर रहा था। एकाउंटेंट छात्रा को उसकी अश्लील फोटो दिखा कर ब्लैकमेल करता था और छुट्टी के दिन भी उसे मिलने के लिए बुलाता था। उसकी हरकतों से परेशान छात्रा ने इसकी जानकारी अपने पैरेंट्स को दी। शुक्रवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पहले हुई दोस्ती फिर करने लगा ब्लैकमेल: कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित राम मोहन हाते में रहने वाली एक नाबालिग लड़की पास के ही एक प्राइवेट स्कूल में 9वीं क्लास में पढ़ती है। स्कूल में एकाउंटेंट आशीष कुमार ने छात्रा से किसी तरह दोस्ती बना ली, दोनों मोबाइल पर बात करने लगे। इसके बाद चोरी छिपकर अक्सर दोनों मिलने-जुलने लगे। इसी दौरान आशीष ने छात्रा के कुछ अश्लील तस्वीरें भी खींच लिए थे। उन्ही अश्लील तस्वीरों के जरिये ब्लैकमेल कर आशीष छात्रा का रेप करता रहा।

किसी न किसी बहाने बुलाता था स्कूल: छात्रा का आरोप है कि जिस दिन स्कूल की छुट्टी होती थी उस दिन भी किसी न किसी बहाने से आशीष उसे बुलाता था। इसके बाद अपने साथ सुनसान जगह लेकर अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रेप करता था। जब उसकी हरकतों से परेशान हो गयी तब अपने पैरेंट्स को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद भी आशीष लगातार फोटो को वायरल करने की धमकी देता रहा। जबकि एसपी ईस्ट सुरेंद्र दास के मुताबिक छात्रा की त मुहरीर परकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपी की गिरफ़्तारी भी कर ली गयी है। अब इस घटना की जांच की जा रही है।