--Advertisement--

कानपुर / सिरफिरे आशिक ने घर में घुस कर युवती पर किया हमला, मौत; आरोपी फरार



चाकू से लड़की पर 4 वार किये और लड़की गिर पड़ी। चाकू से लड़की पर 4 वार किये और लड़की गिर पड़ी।
X
चाकू से लड़की पर 4 वार किये और लड़की गिर पड़ी।चाकू से लड़की पर 4 वार किये और लड़की गिर पड़ी।

  • मृतका की मां बोलीं- आपराधिक किस्म का है आरोपी युवक  

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 05:36 PM IST

कानपुर. शनिवार को एक सिरफिरे आशिक ने युवती के घर में घुस कर चाकू से हमला कर दिया। युवती को गंभीर हालत में हैलेट अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। सिरफिरे आशिक ने छात्रा के पेट पर कई वार किए थे। हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवती काकादेव इलाके में परिवार के साथ रहती थी। वह बीए की छात्रा थी। पड़ोस में रहने वाला अजय नाम का युवक अक्सर लक्ष्मी को परेशान करता था। कई बार लक्ष्मी ने विरोध किया तो वह जान से मारने की या सुसाइड करने की धमकी देता था। 


मृतका की मां ने बताया कि शनिवार शाम को युवती छत पर कपड़े धो रही थी। परिवार के बाकी लोग नीचे थे। अजय एकाएक घर में घुस आया और छत पर जाकर यवती को दबोच लिया। उसने जब इसका विरोध किया तो अजय ने ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। घटना को अंजाम देने के बाद अजय वहां से फरार हो गया।

 

मां ने बताया कि अजय अपराधी प्रवत्ति का है। इसी वजह से लोग उससे उलझते नही थे। कुछ दिन पहले अजय के पिता से शिकायत की  थी लेकिन उसके बदले में अजय ने घर के बाहर आकर गाली गलौज की। बेटी को उठाकर ले जाने की धमकी दी थी। डिप्टी एसपी अभय नारायण ने बताया कि एक युवक ने लड़की पर धारदार हथियार से हमला किया, जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपी की तलाश की जा रही है।  

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..