--Advertisement--

कानपुर: एसपी पूर्वी ने खाया जहर, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2018, 01:41 PM IST
एसपी पश्चिमी संजीव सुमन के मुताबिक उनकी हालत बहुत नाजुक है। जैसा की हम लोगो ने पता किया है कि वो अपने परिवार को लेकर परेशान थे। एसपी पश्चिमी संजीव सुमन के मुताबिक उनकी हालत बहुत नाजुक है। जैसा की हम लोगो ने पता किया है कि वो अपने परिवार को लेकर परेशान थे।
X
एसपी पश्चिमी संजीव सुमन के मुताबिक उनकी हालत बहुत नाजुक है। जैसा की हम लोगो ने पता किया है कि वो अपने परिवार को लेकर परेशान थे।एसपी पश्चिमी संजीव सुमन के मुताबिक उनकी हालत बहुत नाजुक है। जैसा की हम लोगो ने पता किया है कि वो अपने परिवार को लेकर परेशान थे।

सुरेंद्र दास बलिया के रहने वाले हैं।  सुरेंद्र दास ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की है।

कानपुर. यहां पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र दास ने बुधवार सुबह जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। उन्हें गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है।  2014 बैच के आईपीएस अफसर सुरेंद्र दास बलिया के रहने वाले हैं। पिछले महीने ही उनका ट्रांसफर कानपुर हुआ था। उनकी पत्नी डॉक्टर है और वह कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज से एमडी कर रही हैं। जबकि परिवार लखनऊ में शिफ्ट है। 

 

वेंटिलेटर पर हैं सुरेंद्र दास: रीजेंसी अस्पताल के डॉक्टर राजेश अग्रवाल के मुताबिक आज सुबह एसपी ईस्ट सुरेंद्र दास को हॉस्पिटल लाया गया था। जब उन्हें देखा गया तो उनकी पल्स काम नही कर रही थी और उनका ब्लड प्रेशर भी रिकार्डेबल नही था। हमने हालात को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है। उनकी हालत उस वक्त भी गंभीर थी और अभी भी है, डॉक्टरों की टीम उनके ट्रीटमेंट में लगी है। हम यह तो नही बता सकते है कि उन्होंने क्या खाया है, लेकिन उनका ट्रीटमेंट हमने जहरीला पदार्थ को देखते हुए शुरू किया है।

 

घरेलू कलह हो सकती है सुसाइड की वजह: जबकि सुरेंद्र दास को देखने अस्पताल पहुंचे एसपी पश्चिमी संजीव सुमन के मुताबिक उनकी हालत बहुत नाजुक है। जैसा की हम लोगो ने पता किया है कि वो अपने परिवार को लेकर परेशान थे। अब जांच की जा रही है। अभी कोई सुसाइड नोट मिलने की जानकारी मेरे संज्ञान में नहीं आई है। जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र ने सुबह 4 बजे के आसपास जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड की कोशिश की है।

Astrology

Recommended

Click to listen..