कानपुर / सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा - बसपा सुप्रीमो से सीखें योगी, कैसे चलाई जाती है सरकार



कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे सतीश मिश्रा। कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे सतीश मिश्रा।
X
कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे सतीश मिश्रा।कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे सतीश मिश्रा।

  • योगी सरकार पर जमकर साधा निशाना
  • मिश्रा ने कहा- प्रदेश में अपराध और अपराधियों का बोलबाला

Dainik Bhaskar

Sep 02, 2019, 11:56 AM IST

कानपुर. बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की योगी सरकार को बसपा सुप्रीमों से सीखने की जरूरत है कि सरकार कैसे चलाई जाती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध और अपराधियों का बोलबाला बढ़ गया है। सरकार इस पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हुई है।

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि विधानसभा उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज करते हुए 2022 की तैयारियों में जुटना है। रविवार देर शाम को बसपा ने विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस मौके पर बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। इसके साथ ही प्रदेश आध्यक्ष मुनकाद अली , पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आर के कुशवाहा , मुख्य जोन इंचार्ज नौशाद अली समेत कानपुर बुंदेलखंड के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। 

 

सतीश चंद्र मिश्रा ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि बहुजन समाजपार्टी एक मात्र ऐसी पार्टी है जो सर्वसमाज के लोगो को संगठित कर के चल सकती है। दलित समाज, पिछड़ा समाज और मुस्लिम समाज का मान सम्मान बसपा की सरकार में सुरक्षित है । 

 

उन्होंने कहा कि पार्टी ने कार्यकर्ताओ के बल पर 2019 लोकसभा चुनाव में बेहतर प्रर्दशन किया है। जिसे ध्यान में रखते हुए बहन जी ने उपचुनाव लड़ने का फैसला किया है। हमें उपचुनाव में भी अच्छा प्रर्दशन करना है। इसके बाद संगठन और मजबूती देने के साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव में बसपा की सरकार बनवानी है। 

 

गोविंद नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है 
बहुजन समाज पार्टी ने गोविंद नगर विधानसभा सीट से पूर्व कांग्रेसी नेता देवी प्रसाद तिवारी को प्रत्याशी बनाया है। दरअसल देवी प्रसाद तिवारी राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा के समधी है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना