पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा- हत्या, लूट और डकैती प्रदेश की पहचान बन गई है  

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू। - Dainik Bhaskar
पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू।
  • लल्लू ने कहा- प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज की स्थिति
  • गुरुवार देर शाम कानपुर में एक कार्यक्रम में शरीक हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है और यह बात सर्वोच्य न्यालय ने स्पष्ट रूप से पहले भी कहा है। हत्या लूट डकैती इस प्रदेश की पहचान बन गई है। लल्लू ने कहा कि जिस शहर से मुख्यमंत्री आते हैं वो शहर सुरक्षित नहीं है तो आप उत्तर प्रदेश के बारे क्या आकलन कर सकते हैं।

ये भी पढ़े
सरकार गठन को लेकर शिवसेना, कांग्रेस-राकांपा में सहमति बनी, आज शाम तक हो सकता है ऐलान
गुरूवार को कानपुर पहुंचे अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार देर शाम छात्रसंघ के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि बिना नौजवानों के कोई जंग नहीं जीती जा सकती है। यूवा पीढ़ी ही बदलाव की क्रांति ला सकती है।


मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश का यह दुर्भाग्य है देश के प्रदूषण के रूप में दूसरे नबंर का शहर कानपुर को प्राप्त हुआ है। मुख्यमंत्री बड़े-बड़े दावे करते हैं। सदनो में मंचो पर स्वस्थय उत्तर प्रदेश की परिकल्पना करते हैं। सैकड़ों की संख्या में लोग अब तक मर चुके हैं। हजारों की संख्या में लोग अस्पतालों में एडमिट हैं। डेंगू का प्रकोप महामारी का प्रकोप इस रूप में फैला हुआ है।


उन्होंने कहा, ''मैं जिन गांवों में घूम कर आया हूं लगभग हर एक घर में एक या दो लोग डेंगू से पीड़ित हैं। सरकार के पास कोई भी व्यवस्था नहीं है। सरकार की लापरवाही यह बताती है कि वह संवेदनहीन बनी हुई है।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser