पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कैंडिल मार्च निकालकर हैदराबाद की रेप पीड़िता को दी श्रद्धांजलि

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडिल मार्च
  • कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शास्त्री चौराहे पर निकाला मार्च
  • भाजपा के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को बताया छलावा

इटावा. हैदराबाद में सामूहिक गैंगरेप के बाद एक महिला को जिंदा जलाए जाने के मामले को लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा दिखायी दे रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार देर शाम को शास्त्री चौराहे पर कैंडिल मार्च निकालकर पीड़ित महिला को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर हमला बोलते तुए कहा कि भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान एक छलावा है।

ये भी पढ़े
हैदराबाद में हुए डॉक्टर प्रियंका रेड्‌डी के रेप और मर्डर का एबीवीपी ने किया विरोध
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राशिद ने बताया कि भाजपा सरकार के राज्य में देश की बेटियां असुरक्षित हैं। बेटियों के साथ आये दिन घटनाएं हो रही हैं। हैदराबाद में महिला की रेप के बाद पेट्रोल से जलाकर हत्या करना एक जघन्य अपराध है। इसलिए हम लोग शास्त्री चौराहा पर कैंडिल मार्च निकालकर देश की बेटी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 


बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को जुमला बताते हुए कहा कि इस सरकार में बेटियों पर सबसे ज्यादा जुर्म हो रहे है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलखान सिंह ने कहा कि हम लोग सरकार से मांग करते हैं कि वह जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करे।
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें