विज्ञापन

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, तभी एक बुरी खबर से मचा कोहराम, सड़क किनारे मिली होने वाली दुल्हन की सिर कुचली लाश

dainikbhaskar.com

Apr 17, 2019, 12:59 PM IST

उत्तरप्रदेश न्यूजः 18 अप्रैल को होनी थी शादी, एक दिन पहले लड़की की दर्दनाक हत्या

  • comment

कानपुर. यहां शादी से एक दिन पहले होने वाली दुल्हन की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की पहचान छुपाने के लिए हत्यारों ने उसका चेहरा भी पत्थर से कुचलने की कोशिश की। बुधवार सुबह युवती का शव नारामाऊ स्थित सुनसान सड़क के किनारे मिला तो हड़कंप मंच गया। परिवार में चल रहीं शादी की तैयारियों पर ब्रेक लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है।

परिजन बोले- रात को तो घर पर ही थी लड़की
- मृतका का नाम अन्नपूर्णा है। 20 साल की इस लड़की की शादी 18 अप्रैल को होनी थी। घर में सभी लोग शादी की तैयारियों में व्यस्त थे। तभी घर एक ऐसी खबर पहुंची कि खुशियां मातम में बदल गईं। बिठूर थाना क्षेत्र के नारामाऊ गांव में रहने वाले राकेश गौतम को बेटी का का शव मिलने की सूचना मिली। वहीं, अन्नपूर्णा के नाना का कहना है कि हमारी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। बेटी को किसने और किस वजह से मारा इसकी जानकारी नहीं है। बीती रात में वो घर पर थी, अब यहां पर कैसे पहुंची कुछ पता नहीं। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा था।

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
- सीओ कल्यानपुर अजय कुमार के मुताबिक नारामाऊ गांव से लगभग 600 मीटर दूरी पर कच्ची रोड पर एक युवती की बॉडी मिली। देखने से लग रहा है कि उसके सिर और चेहरे पर प्रहार कर हत्या की गई है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन