Hindi News »Uttar Pradesh »Kanpur» Eight Pilgrims Killed In Road Accident In Kannauj

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, 8 श्रद्धालुओं की मौत

हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हैं। उन्हें कानपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 11, 2018, 12:07 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई तेज रफ्तार बोलेरो, 8 श्रद्धालुओं की मौत

कन्नौज.उत्तरप्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक तेज रफ्तार बोलेरो की सड़क पर खड़े कंटेनर से टक्कर हाे गई। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। 3 गंभीर रूप से घायल हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। राजस्थान के अलवर जिले के रहने वाला परिवार दर्शन के लिए सीतापुर के नैमिषारण्य जा रहा था। कन्नौज के डीएम रविन्द्र कुमार ने बताया कि 7 श्रद्धालुओं की मौत मौके पर ही हो गई थी। जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई।

पुलिस ने बताया कि हादसा तड़के करीब 3.57 बजे हुआ। एक्सप्रेसवे पर उमरायपुर्वा गांव के पास सड़क पर एक कंटेनर खड़ा था। बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी संभाल नहीं पाया और कंटेनर को टक्कर मार दी। हादसे में बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी में 11 लोग सवार थे। इसमें से 3 महिला, 3 बच्चे और 2 पुरुष की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने कंटेनर के ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतकों की शिनाख्त राजू पुत्र घासी राम, राजू पुत्र रामजी लाल, विद्या देवी, संतोष देवी, सालू और रत्यालीराम के तौर पर हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×