इटावा / लापता युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला, परिजनों ने हाइवे किया जाम, पथराव में दरोगा व पत्रकार घायल

मौके पर जुटी पुलिस। मौके पर जुटी पुलिस।
X
मौके पर जुटी पुलिस।मौके पर जुटी पुलिस।

  • इटावा जिले के इकदिल थाना इलाके का मामला
  • पुलिस ने भीड़ को खदेड़कर हालात पर पाया काबू
  • परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप

दैनिक भास्कर

Nov 13, 2019, 02:58 PM IST

इटावा. इकदिल थाना क्षेत्र मामूली विवाद के बाद एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बुधवार सुबह युवक का शव प्राथमिक विद्यालय के पीछे झाड़ियों में पेड़ से लटकता मिला। इस वारदात के विरोध में परिजनों व ग्रामीणों ने आगरा-कानपुर हाईवे पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। इस दौरान एक दरोगा व पत्रकार घायल हो गए। बवाल के चलते यातायात प्रभावित रहा। पुलिस ने डंडा पटककर भीड़ को खदेड़ा है। 

 

इकदिल थाना इलाके के लुधियात मोहल्ला निवासी मनोज कुमार राजपूत (25) मंगलवार शाम कुछ लोगों से विवाद के बाद से लापता था। परिजनों ने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया। लेकिन मनोज का कोई पता नहीं चला। इस बीच बुधवार सुबह उसका शव गांव के प्राथमिक विद्यालय के पीछे पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया। 

 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो उग्र भीड़ ने पथराव कर दिया। इस पथराव में एक सब इंस्पेक्टर व पत्रकार के सिर में चोट लग गई। इस दौरान भीड़ ने एक अन्य पत्रकार के साथ मारपीट भी की। क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भीड़ को खदेड़कर हालात पर काबू पाया है।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना