--Advertisement--

राजनीति  / ई चौपाल में अखिलेश यादव ने कहा- हमारा काम बोलता है, बीजेपी का धोखा

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 05:17 PM IST


ex cm akhilesh yadav to start echaupal on social media
X
ex cm akhilesh yadav to start echaupal on social media

  • युवा वोटरों को साधने की कवायद 
  • कन्नौज के फकीरपुरवा में लगी ई-चौपाल 

कन्नौज. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलश यादव ने बसपा के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच शुक्रवार को कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही भाजपा इतनी मजबूत हुई है। अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछें। इस दौरान नया नारा देते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा काम बोलता है भाजपा का धोखा बोलता है।  

कन्नौज में आयोजित ई चौपाल कार्यक्रम में बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कल समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे हैं। इसमें गठबंधन पर ऐलान होगा। कार्यक्रम के दौरान गठबंधन के सवाल पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सपा और बसपा जब पहले साथ आई तो यूपी के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अपने-अपने क्षेत्र में उप चुनाव हार गए। अब यही ताकत लोकसभा चुनावों में भी परचम फहराएगी। 

अखिलेश कन्नौज से ही लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं। अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कन्नौज के गांव फकीरपुरवा में ई-चौपाल लगा कर लोगों से संवाद किया। ट्विटर इंडिया ने इसे अखिलेश की चौपाल नाम दिया था।

 

Astrology
Click to listen..