--Advertisement--

भारत बंद: ट्रेन रोकने जा रहे पूर्व सांसद की पुलिस के साथ हुई झड़प, कार्यकर्ताओं को भी पीटा



जब प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू हुई पुलिस ने धक्कामुक्की शुरू कर दी।   जब प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू हुई पुलिस ने धक्कामुक्की शुरू कर दी।  
X
जब प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू हुई पुलिस ने धक्कामुक्की शुरू कर दी।  जब प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू हुई पुलिस ने धक्कामुक्की शुरू कर दी।  

  • सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मी और वर्दी में तैनात पुलिसकर्मी कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े।
  • पुलिसकर्मियों ने एक कार्यकर्ता को तो जमीन पर पटक कर पीटना शुरू कर दिया।

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2018, 02:40 PM IST

कानपुर. भारत बंद के मौके पर ट्रेन रोकने जा रहे कांग्रेस के पूर्व सांसद राजाराम पाल और उनके समर्थको के साथ पुलिस ने जमकर धक्कामुक्की की। अपने नेता के साथ हो रही धक्कामुक्की का जब कार्यकर्ताओ ने विरोध किया तो पुलिस उग्र हो गयी। सादी वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मी और वर्दी में तैनात पुलिसकर्मी कार्यकर्ताओं पर टूट पड़े। पुलिसकर्मियों ने एक कार्यकर्ता को तो जमीन पर पटक कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर वाहनों में भर कर पुलिस लाइन भेज दिया। 
 
क्या है मामला: सोमवार को कांग्रेस की तरफ से पेट्रोलियम पदार्थो और मंहगाई के विरोध में भारत बंद का एलान किया गया है।  कांग्रेस के पूर्व सांसद राजाराम पाल अपने समर्थकों के साथ कल्यानपुर में ट्रेन रोकने जा रहे थे। जब इसकी भनक पुलिस को लगी तो भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया तो कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। जब प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी शुरू हुई पुलिस ने धक्कामुक्की शुरू कर दी।  

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..