--Advertisement--

कानपुर: 4 दिन बाद मौत से हार गए आईपीएस सुरेंद्र दास, घरेलू विवाद के चलते खाया था जहर

आईपीएस सुरेंद्र दास ने 12 बजकर 19 मिनट पर दम तोड़ दिया

Danik Bhaskar | Sep 09, 2018, 06:18 PM IST

कानपुर. चार दिनों तक जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष के बाद रविवार को आईपीएस सुरेंद्र दास की मौत हो गई। दोपहर 12 बजकर 19 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। रीजेंसी हास्पिटल के सीएमएस राजेश अग्रवाल के मुताबिक सुरेंद्र दास का हार्ट सुबह से ठीक से काम नहीं कर रहा था। दोपहर तक किसी तरह वह चलता रहा, अंत में दोपहर में हार्ट ने साथ छोड़ दिया और उनकी मौत हो गई।

शरीर के कई अंग हो गए थे डैमेज: जहर खाने की वजह से सुरेंद्र दास का ब्रेन, किडनी, लीवर डैमेज हो गया था। बाएं पैर में खून के थक्के जम गए थे। डाक्टरों के पैनल ने शनिवार को उनके पैर का ऑपरेशन कर खून के थक्के हटाए थे। इसके बाद भी उनके शरीर में खून का संचार नही हो रहा था। रविवार को उनकी तबियत और बिगड़ी इसके बाद उनकी मौत हो गई।

घरेलू विवाद में खाया था जहर: 2014 बैच के आईपीएस सुरेंद्र दास ने बीते बुधवार सुबह 4 बजे जहर खाया था। उनके दोनो मोबाइल भी टूटे पाए गए थे। साथ ही, सुसाइड नोट भी मिला था। जिसे राइटिंग एक्सपर्ट के पास भेजा गया है। जांच में पता चला था कि वह पिछले एक हफ्ते से डिप्रेशन में थे और इंटरनेट पर सुसाइड के तरीके सर्च कर रहे थे। उनकी पत्नी डॉक्टर है।