कन्नौज / युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी; विरोध करते रहे परिजन, पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:57 PM IST


प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो
  • comment

  • पुलिस को सूचना दिए बगैर अंतिम संस्कार करने जा रहे थे परिजन
  • पुलिस के मुताबकि विवाद की वजह से युवक ने लगाई फांसी

कन्नौज.  जिले में एक युवक ने घरेलू विवाद से तंग आकर पेड़ से लटकर जान दे दी। आनन फानन में इसकी सूचना परिजनों को दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव को घर ले आए। कुछ देर बाद वह शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे तभी पुलिस आ गई। पुलिस ने परिजनों के विरोध के बावजूद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में विवाद की बात सामने आ रही है। इसीलिए पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

 

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी नादेमऊ के ग्राम भदौरियनपुर्वा निवासी 26 वर्षीय राजीव पुत्र रामनरेश किसी बात पर नाराज होकर घर से चला गया। थोड़ी दूर पर ही गांव के बाहर नीम के पेड़ पर उसने अंगौछे से फांसी लगा ली। राहगीरों ने उसको पेड़ पर लटका देखा, तो परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसे नीचे उतारा लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी। इसके बाद शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर दी गई। परिजन शव को ले जा रहे थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

 

चौकी इंचार्ज अवधेश सिंह मौके पर पहुंच गए। परिजनों के विरोध के बाद भी उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चौकी इंचार्ज ने बताया कि विवाद के बाद फांसी की बात सामने आ रही थी। ऐसे में पोस्टमार्टम कराया जाना आवश्यक था।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन