कानपुर / मीट व्यापारी हत्याकांड; पुलिस का दावा- पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर दोस्त की कर दी हत्या



बुधवार को बोरे से बरामद किया था मीट व्यापारी का शव। बुधवार को बोरे से बरामद किया था मीट व्यापारी का शव।
X
बुधवार को बोरे से बरामद किया था मीट व्यापारी का शव।बुधवार को बोरे से बरामद किया था मीट व्यापारी का शव।

  • हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद
  • शव को ठिकाने लगाने में पत्नी ने पति का दिया साथ
  • दोनों आराेपियों को पुलिस ने भेजा जेल 

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2019, 05:02 PM IST

कानपुर. जिले में एक शख्स ने उस समय अपने जिगरी दोस्त की हत्या कर दी जब उसने अपनी पत्नी को उसके साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। हत्या के बाद उसने पत्नी के साथ मिलकर घर पर एक दिन शव को छिपाकर रखा था और अगले दिन शव को ठिकाने लगाया। पुलिस ने शनिवार को इस घटना का खुलासा करते पति पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

पांच मई को बनपुरवा में मिला था मीट व्यापारी का शव
जिले के बर्रा थाना क्षेत्र स्थित वनपुरवा में 5 मई की सुबह बोरे में मीट व्यापारी प्रेम कुमार का शव मिला था। जरौली फेस टू में रहने वाले प्रेम कुमार (45) मीट की शॉप थी। प्रेम कुमार पत्नी रेखा ,बेटी पूनम, सोनम ,रवि और शिवम के साथ रहता था। बीते सोमवार की रात प्रेम कुमार शॉप बंद करने के बाद घर वापस लौटा था। इसके बाद वो पत्नी से कुछ देर बाद वापस लौटने की बात कह कर निकला था। प्रेम कुमार जब वापस नहीं लौटा तो परिजनों उसकी तलाश शुरू की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। बुधवार सुबह प्रेम का शव बोरे में मिला था। सुबह टहलने निकले लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

 

प्रेम कुमार और राम प्रकाश के बीच थी गहरी दोस्ती
मृतक प्रेम कुमार की दोस्ती जरौली फेस टू में रहने वाले राम प्रकाश से थी। दोनों जिगरी दोस्त थे लेकिन राम प्रकाश की पत्नी रामकली के प्रेम से अवैध संबंध थे। प्रेम अक्सर राम प्रकाश की गैर मौजूदगी में घर जाता था, जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में थी । इसके साथ ही इसकी भनक रामकली के पति राम प्रकाश को भी हो गई थी ।

 

मृतक प्रेम कुमार बीते सोमवार की रात राम प्रकाश के घर गया था। प्रेम और राम प्रकाश ने घर पर ही शराब पी। शराब पीने के बाद राम प्रकाश किसी काम से चला गया और जब वो वापस लौटा तो उसने पत्नी और प्रेम कुमार को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। राम प्रकाश ने गुस्से में आकर उसके सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी बेरहमी हत्या कर दी। दंपति ने फर्श पर फैले खून को साफ करके शव को घर में ही छिपा दिया। सोमवार की रात से मंगलवार की रात तक शव को घर के अंदर छिपा कर रखा। मंगलवार रात 3 बजे राम प्रकाश पत्नी के साथ अपने ई रिक्शे में शव को रख कर वनपुरवा सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए थे।

 

पुलिस का दावा 
एसपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि बुधवार को प्रेम कुमार की बॉडी मिली थी। इस घटना के मुख्य आरोपी एक दंपति है। फारेंसिक टीम ने दंपति के घर पर वेंजीडीन विधि से घर की फर्श से खून के नमूने पाए हैं। इसके साथ ही हत्यारोपी दंपति ने भी अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। मृतक का मोबाइल फोन और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मृतक और आरोपी आपस मे दोस्त थे। राम प्रकाश की पत्नी से मृतक के संबंध थे,घटना की रात मृतक और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसकी वजह से आक्रोश में आकर हत्या कर दी थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना