कानपुर / चॉकलेट खाने को लेकर मेडिकल की दो छात्राओं के बीच चले लात-घूंसे, दोनों सस्पेंड



कानपुर मेडिकल कॉलेज। कानपुर मेडिकल कॉलेज।
X
कानपुर मेडिकल कॉलेज।कानपुर मेडिकल कॉलेज।

  • एमबीबीएस की दोनों छात्राएं हॉस्टल में एक ही कमरे में रहती थी, बचाव करने आई एक अन्य छात्रा हुई घायल
  • प्राचार्य ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक बुलाई, इसमें सस्पेंड करने का हुआ निर्णय

Dainik Bhaskar

Jul 21, 2019, 01:34 PM IST

कानपुर. यहां गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज (जीएसवीएम) में एमबीबीएस की दो छात्राओं में विवाद हो गया। हॉस्टल में दोनों छात्राओं के बीच जमकर लात घूंसे चले। इस दौरान बीच बचाव करने आई एक अन्य छात्रा भी गंभीर घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रा के एडमिट होने के चलते घटना की सूचना प्राचार्य तक पहुंच गई। इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने दोनों छात्राओं को अनुशासनहीनता में सस्पेंड कर दिया।

 

चुपके से सहेली ने खा ली थी चॉकलेट

जानकारी के मुताबिक, विवाद एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की दो छात्राओं के बीच हुआ। आरोप है कि हॉस्टल के एक कमरे में रहने वाली छात्रा ने अपनी क्लासमेट के बैग से चुपके से चॉकलेट निकालकर खुद खाया और सहेलियों को भी खिलाया। लेकिन, जब इस बात की भनक क्लासमेट को लगी तो वह उससे भिड़ गई। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई।

 

परिजनों को बुलाकर किया हवाले

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आरती लाल चंदानी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक बुलाई। शनिवार को हुई बैठक में दोनों छात्राओं के पैरेंट्स को भी बुलाया। प्राचार्य ने कहा कि चॉकलेट को लेकर इतना बड़ा हंगामा करना अनुशासनहीनता है। दोनों छात्राओं को निलंबित कर उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। छात्राओं की पहचान उजागर नहीं की गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना