कानपुर / मुख्यमंत्री योगी के दौरे से पहले सपा विधायकों समेत कई नेता नजरबंद



घर में नजरबंद नेता। घर में नजरबंद नेता।
सपाईयों ने दी गिरफ्तारी। सपाईयों ने दी गिरफ्तारी।
काले गुब्बारे लेकर प्रदर्शन करते विपक्षी दल के नेता। काले गुब्बारे लेकर प्रदर्शन करते विपक्षी दल के नेता।
X
घर में नजरबंद नेता।घर में नजरबंद नेता।
सपाईयों ने दी गिरफ्तारी।सपाईयों ने दी गिरफ्तारी।
काले गुब्बारे लेकर प्रदर्शन करते विपक्षी दल के नेता।काले गुब्बारे लेकर प्रदर्शन करते विपक्षी दल के नेता।

  • प्रसपा नेताओं ने सीएम योगी के आगमन का विरोध किया, काले झंडे दिखाए, गुब्बारे छोड़े
  • सोमवार को सीएम योगी का कानपुर, बाराबंकी व मऊ का दौरा

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 01:37 PM IST

कानपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को उत्तर प्रदेश के कानपुर, बाराबंकी व मऊ के दौरे पर हैं। कानपुर में सपा व प्रसपा के नेताओं ने काले झंडे व गुब्बारे दिखाकर योगी के आगमन का विरोध किया। पुलिस ने विधायक अमितभ बाजपेई और इरफान सोलंकी समेत कई नेताओं को नजरबंद किया है। वहीं, नीरक्षीर चौराहे पर सैकड़ों सपा कार्यकताओं ने गिरफ्तारी दी है। पुलिस सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस लाइन लेकर गई है। 

 

प्रसपा के प्रदेश सचिव आशीष चौबे कार्यकर्ताओं के साथ काले गुब्बारे लेकर मुख्यमंत्री को बढ़े हुए बिजली के दामों और नए ट्रफिक नियमों में संशोधन करने को लेकर ज्ञापन देने के लिए जा रहे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हे रास्ते में ही रोक लिया। इस दौरान पुलिस और प्रसपा के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर झड़प हुई। पुलिस ने सभी को धकेलते हुए घर के अंदर कर दिया और सभी कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर दिया।

 

सपा के पूर्व अल्पसंख्यक मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य फतेह बहादुर सिंह को उनके कार्यकर्ताओं के साथ नजरबंद कर दिया गया है। फतेह बहादुर सिंह के मुताबिक बढ़े हुए दामों की वजह से प्रदेश की जनता परेशान है। अर्थिक मंदी की वजह से लोगों के पास काम नहीं है। इस स्थित में वो बढ़े हुए बिजली के दामों का खर्च कैसे वहन करेंगे। रोस्टिंग के नाम पर रोजाना 6 घंटे बिजली कटौती हो रही है। इसका असर यहां के व्यापार में भी पड़ रहा है। शहर जलभराव और टूटी सड़कों की समस्या से जूझ रहा है। पुलों का निर्माण कार्य रूका पड़ा है।

 

DBApp

 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना