कानपुर / चकमा देकर दो बदमाशों ने पुलिस पर किया फायर, जवाबी कार्रवाई में दोनों के पैर में लगी गोली



घायल बदमाश सरोज। घायल बदमाश सरोज।
X
घायल बदमाश सरोज।घायल बदमाश सरोज।

  • गोविंदनगर व किदवई नगर थाना इलाके का मामला
  • पुलिस ने घायल दोनों बदमाशों को पहुंचाया अस्पताल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 05:08 PM IST

कानपुर. गोविंदनगर पुलिस टीम रविवार रात शातिर बदमाश संजय सरोज को लेकर उसकी निशानदेही पर चोरी हुई पिस्टल बरामद करने रामलीला मैदान गई थी, लेकिन हाथ में पिस्टल आते ही बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली से संजय सरोज घायल हुआ है। वहीं, किदवई नगर पुलिस को चकमा देकर एक बदमाश ने फायर करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने गोली मारकर उसे भी घायल कर दिया। दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

एसपी क्राइम राजेश कुमार यादव ने बताया कि, प्रतापगढ़ जिले के कुंडा का रहने वाला संजय सरोज बहुत ही शातिर लुटेरा है। उस पर कानपुर के अलावा इलाहबाद, प्रतापगढ़ में कई मामले दर्ज हैं। बताया कि, छह माह पहले संजय ने गोविंदनगर से एक पिस्टल चोरी की थी। गोविंदनगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद पिस्टल की बरामदगी के लिए उसे रामलीला मैदान स्थित एक खंडहरनुमा मकान में ले गई थी। जैसे ही पिस्टल संजय के हाथ में आई, उसने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। बचाव में पुलिस टीम ने फायरिंग की तो उसके पैर पर गोली जा लगी। जिससे वह घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

 

एसपी ने बताया कि, किदवई नगर पुलिस ने रविवार देर रात असलम नाम के शातिर बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगी है। बताया कि, किदवई नगर पुलिस असलम को साथ लेकर चोरी के माल बरामदगी के लिए उसके द्वारा बताए स्थान पर ले जा रही थी। लेकिन रास्ते में असलम ने लघु शंका लगने की बात कही। जब सिपाही उसे गाड़ी से उतार रहा था, तभी उसने सिपाही पर हमला बोल दिया और राइफल छीन ली। उसे राइफल से हमला कर दिया। पुलिस ने फायरिंग की तो असलम के पैर में गोली लगी। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

COMMENT