फतेहपुर / अब भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ने काटी गेहूं की फसल, किसानों के साथ यादें साझा की

Dainik Bhaskar

Apr 19, 2019, 02:36 PM IST



lok sabha elections 2019 sadhvi niranjan jyoti worked with farmers in up
X
lok sabha elections 2019 sadhvi niranjan jyoti worked with farmers in up
  • comment

  • इससे पहले गेहूं की फसल काटकर चर्चा में आयी थीं हेमा मालिनी
  • फसल कटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
     

फतेहपुर. मथुरा से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी की तर्ज पर फतेहपुर से प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ने चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को एक किसान के खेत में रुककर गेहूं फसल की कटाई की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान साध्वी ने किसानों के साथ अपने संस्मरण भी साझा किए। बताया कि वह भी किसानी कर चुकी हैं। 

 

गेहूं काटकर चर्चा में आयी थीं हेमा मालिनी

लोकसभा चुनाव में दावेदारी कर रहे प्रत्याशी हर तरीके से मतदाताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं। हाल ही में भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने मथुरा में गेहूं फसल की कटाई की थी। उसके बाद आलू के खेत में पहुंचकर ट्रैक्टर की सवारी की थी। वहीं, कांग्रेसी नेता आरपीएन सिंह और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की चाय, पकौड़ी व जलेबी बनाते हुए वीडियो सामने आया था। अब उसी राह पर साध्वी निरंजन ज्योति निकल पड़ी हैं। 

 

महादेवपुर गांव में निरंजन ने काटी फसल

मंगलवार को फतेहपुर में लोकसभा प्रत्याशी और निवर्तमान केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने भी चुनाव प्रचार के दौरान एक किसान के खेत में रुककर उसके गेहूं के फसल की कटाई की। दरअसल जनसंपर्क में साध्वी निरंजन ज्योति अपने चुनाव प्रचार के लिए भिटौरा विकास खंड के महादेवपुर गांव दोपहर में पहुंची थीं। यहां ग्रामीणों से मुलाकात और बातचीत करते हुए जब वह आगे बढ़ीं तो वहां एक गेहूं के खेत में किसान परिवार फसल काट रहा था। इसे देख साध्वी वहां पहुंची और अपने संस्मरण बताने लगीं, उन्होंने बताया कि वह भी किसानी का काम कर चुकी हैं।

 

पिता के साथ काटती थीं गेहूं की फसल

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि वे अपने पिता के साथ गेहूं काटने जाती थीं। यह कहते ही उन्होंने किसान से हंसिया लिया और खेत में गेहूं की फसल काटने लगीं।  यह देख भाजपा समर्थक और आसपास के किसान इकठ्ठे हो गए। साध्वी का फसल काटते वक्त वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन