मैनपुरी / दलित उत्पीड़न मामले में गवाह व उसके दोस्त को दबंगों ने बेरहमी से पीटा



X

  • मैनपुरी जिले के कुर्रा थाना इलाके का मामला
  • पुलिस ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया 
  • क्रास एफआईआर दर्ज, घायल पीड़ित पर भी पुलिस ने दर्ज किया केस

Dainik Bhaskar

Nov 07, 2019, 02:00 PM IST

मैनपुरी. यहां कुर्रा थाना इलाके में दो ग्रामीणों की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें से एक की हालत नाजुक है। दोनों घायलों सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस प्रकरण में क्रास एफआईआर दर्ज की है। 

 

जिसकी पिटाई, उसी पर दर्ज किया केस
यह पूरा मामला मैनपुरी के कुर्रा थाना इलाके के दुंदूपुर गांव का है। यहां दशरथ जाटव व राजेंद्र ठाकुर के बीच एससी/एसटी एक्ट का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। जिसमें डाल सिंह  गवाह है। डाल सिंह को गांव के कुछ दबंगों ने गवाही देने से इंकार किया तो वह नहीं माना। इसी बात को लेकर दबंगो ने उसे घेर लिया। उस वक्त डाल सिंह के साथ उसका दोस्त नरेश भी था, तो दबंगो ने उसे भी नहीं छोड़ा। पीड़ित जब अपनी जान बचाने के लिए मंडियां में एक दलित के घर जा छुपा तो दबंगो ने वहां भी दलित का दरबाजा तोड़कर बाहर निकाल लिया और जमकर लाठियां बरसायी। 

 

पुलिस बोली- खेत का विवाद था

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने क्रास एफआईआर दर्ज किया है। नरेश ने बताया कि मेरा किसी से कोई लेना देना नही था डाल सिंह एक एससी एस टी एक्ट के एक मुकद्दमे में गवाह था उसे दबंग घेर कर मारना चाहते थे मैं उनके साथ था इसी किये मुझे भी पीटा गया। मेरे खिलाफ भी मुकदमा दर्ज है इसके जानकारी अभी हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षो में खेत का विवाद था, इसलिए दोनों पक्षो पर केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना