कानपुर / संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस
X
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिसघटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

  • महिला के पति को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ
  • शुक्रवार को नशे की हालत में घर पहुंचा था आशीष, शनिवार देर शाम घर से मिला महिला का शव

दैनिक भास्कर

Jan 12, 2020, 09:48 AM IST

कानपुर. जिले के स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में शनिवार की शाम एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। मृतका के पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, स्वरूप नगर थान क्षेत्र स्थित केसा कालोनी में रहने वाला आशीष पेंटर का काम करता है। केसा कालोनी में आशीष पत्नी मनीषा के साथ रहता था। दरसल आशीष शराब का आदी था जिसकी वजह से वो मनीषा के साथ आयदिन मारपीट करता था। शनिवार की शाम पड़ोसी जब मनीषा के घर किसी काम से गए तो उन्होने देखा कि उसका शव चारपाई में पड़ा है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस और मृतका के परिजनों को दी।

आशीष ने मनीषा से दूसरी शादी दो साल पहले की थी। शराब पीने की वजह से आशीष की  पहली पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी थी। मृतका की मां ने बताया कि पड़ोसियों ने बताया कि मनीषा की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही मैं यहां पहुंची तो देखा कि बेटी का शव पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती शुक्रवार की रात आशीष नशे की हालत में घर आया था।

 मनीषा के परिजनों का आरोप है कि उसकी पीट-पीटकर हत्या की गई है
मनीषा ने शराब पीने का विरोध किया तो आशीष ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पिटाई से बचने के लिए मनीषा ने खुद को कमरे में बद कर लिया। मनीषा को पीटने के आशीष ने कमरे की दिवार तोड़ कर अंदर घुस गया। इसके बाद उसने मनीषा को जमकर पीटा था। वहीं शनिवार को पूरे दिन मनीषा को नहीं देखा गया था। उनका आरोप है कि मनीषा की पीट-पीट कर हत्या की गई है।

सीओ अजीत कुमार चौहान के मुताबिक एक विवाहिता का शव मिला है। महिला की दो साल पहले शादी हुई थी। शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजा गया है। पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगा। मृतका के परिजनों ने जो आरोप लगाया है उस दिशा में भी पूछताछ की जा रही है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना