कानपुर / 63 किलो का केक काटकर मनाया जाएगा मायावती व डिंपल यादव का बर्थडे, होंगे विविध आयोजन



सपा-बसपा कार्यकर्ताओं में उत्साह। सपा-बसपा कार्यकर्ताओं में उत्साह।
X
सपा-बसपा कार्यकर्ताओं में उत्साह।सपा-बसपा कार्यकर्ताओं में उत्साह।

  • कानपुर में सपा व बसपा कार्यकर्ताओं में जन्म दिन को लेकर उत्साह
  • बसपा कार्यकर्ताओं ने जन्म दिन को लेकर पूरे शहर में बांटा आमंत्रण 

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 12:01 PM IST

कानपुर. बसपा सुप्रीमो मायावती और कन्नौज से सपा की सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन एक ही दिन 15 जनवरी को है। यूपी में गठबंधन के बाद जन्मदिन को खास बनाने के लिए सपा और बसपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। कानपुर में मायावती के 63वें जन्मदिवस पर 63 किलो का केक काटा जाएगा। बसपा कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में कार्ड बांट कर शहरवासियों को आमंत्रित किया है।

 

बसपा कार्यकर्ताओं ने कल्यानपुर में मैनावती मार्ग स्थित एक गेस्ट हाउस में जन्मदिन कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है। इसमें लखनऊ कानपुर मंडल जोन इंचार्ज नरेन्द्र कुशवाहा मुख्य अतिथि होंगे। बसपा महानगर अध्यक्ष सुरेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बहनजी का जन्मदिन जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाएगा। 63 किलो का केक काटा जाएगा। हमारे कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर और गांव-गांव जाकर पर्चे बांटकर लोगों जन्मदिन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। हमारा संकल्प है कि 201 9 के लोकसभा चुनाव में बहन जी को जिताकर प्रधानमन्त्री की कुर्सी तक पहुचाएं। सपा-बसपा गठबंधन से कार्यकर्ताओं को नई उर्जा मिली है। 

 

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही सुनहरा मौका आया है, जब सांसद डिम्पल यादव और बहनजी का जन्मदिन एक साथ मनाया जा रहा है। हम लोग इस अवसर को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाएंगे। इससे समाज में एक अच्छा सन्देश जाएगा। प्रदेश की जनता भी इस गठबंधन की मजबूती को देखना चाहती है। 

 

सपा जिलाध्यक्ष मोईन खान के मुताबिक, डिम्पल यादव और बहन जी के जन्म दिन को हम एकजुटता के प्रतीक के रूम में मनाएंगे। डिम्पल यादव के जन्मदिन के मौके पर हम समाज में अच्छा काम करने वाली महिलाओ को सम्मानित करेंगे। स्वस्थ्य शिविर का आयोजन करेंगे। 

COMMENT