--Advertisement--

दबंगों ने पहले लड़की से लड़के को बंधवाई राखी, फिर प्रेमी जोड़े को बनाया मुर्गा; सोशल मीडिया में विडियो किया वायरल

प्रेमिका से जबरन बुलवाया गया कि कहो आज के बाद मेरा इस लड़के से सिवा भाई बहन के कोई संबंध नही है। दोबारा पकडे गए तो मेरे खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाये। प्रेमिका से जबरन बुलवाया गया कि कहो आज के बाद मेरा इस लड़के से सिवा भाई बहन के कोई संबंध नही है। दोबारा पकडे गए तो मेरे खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाये।
X
प्रेमिका से जबरन बुलवाया गया कि कहो आज के बाद मेरा इस लड़के से सिवा भाई बहन के कोई संबंध नही है। दोबारा पकडे गए तो मेरे खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाये।प्रेमिका से जबरन बुलवाया गया कि कहो आज के बाद मेरा इस लड़के से सिवा भाई बहन के कोई संबंध नही है। दोबारा पकडे गए तो मेरे खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाये।

खुद को धर्म का ठेकेदार बताने वाले एक दर्जन युवकों ने प्रेमी जोड़े को घेर लिया। युवको ने प्रेमी से उसका नाम पुछा तो वो दूसरे समुदाय का निकला और प्रेमिका दूसरे समुदाय की।

Dainik Bhaskar

Sep 05, 2018, 11:13 AM IST

कानपुर. यहां कुछ दबंग युवकों ने बीते मंगलवार को गोविंदनगर थाना क्षेत्र स्थित पार्क में लव जेहाद का हवाला देकर एक प्रेमी जोड़े को खूब बेइज्जत किया। पहले प्रेमी जोड़े से उठक-बैठक लगवाई गयी, फिर दोनों को मुर्गा बनाया गया। यही नहीं प्रेमी को प्रेमिका से राखी भी बंधवाई गयी और प्रेमी को प्रेमिका के पैर छूने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो धर्म के ठेकेदारों ने विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  

 

क्या है मामला: बीते मंगलवार को गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित भदौरिया पार्क में एक कपल बैठ कर बात कर रहे था। तभी खुद को धर्म का ठेकेदार बताने वाले एक दर्जन युवकों ने प्रेमी जोड़े को घेर लिया। उनके साथ गाली गलौज और बदसलूकी की। जब युवको ने प्रेमी से उसका नाम पुछा तो वो दूसरे समुदाय का निकला और प्रेमिका दूसरे समुदाय की। यह बात सुनते ही दबंगों का गुस्सा बढ़ गया और उन्हें अपने तरीके से सजा दे डाली। इसके साथ ही प्रेमिका से जबरन बुलवाया गया कि कहो आज के बाद मेरा इस लड़के से सिवा भाई बहन के कोई संबंध नही है। दोबारा पकडे गए तो मेरे खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जाये। इसके बाद सभी ने एक धुन जय-जय श्री राम के नारे लगाये।

 

क्या कहती है पुलिस: गोविन्द नगर सीओ आर के चतुर्वेदी के मुताबिक एक वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ है। हम लोग इस वायरल वीडियो की जांच कर कपल तक पहुंचने का प्रयास कर रहे है। इस तरह का कृत्य करने वालो की भी तालाश की जा रही है। सभी के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई की जाएगी।  

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..