--Advertisement--

उन्नाव / धमकियों से डरे फायरब्रांड सांसद साक्षी महाराज; कहा- अप्रिय घटना के लिए सरकार होगी जिम्मेदार



सांसद बोले- मैं धमकियों के बीच पार्टी का काम कर रहा हूं। सांसद बोले- मैं धमकियों के बीच पार्टी का काम कर रहा हूं।
X
सांसद बोले- मैं धमकियों के बीच पार्टी का काम कर रहा हूं।सांसद बोले- मैं धमकियों के बीच पार्टी का काम कर रहा हूं।

  • सांसद ने केंद्र सरकार से मांगी थी जेड प्लस सुरक्षा, पर अभी नहीं कोई पहल
  • सीओ सिटी ने कहा; कोतवाली में दर्ज है केस, फोन कॉल्स को ट्रेस करने का हो रहा प्रयास

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 03:31 PM IST

उन्नाव. दिल्ली की जामा मस्जिद को तोड़ने का बयान देने के बाद भाजपा के फायरब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज को फोन पर लगातार जान-माल की धमकियां मिल रही हैं। उनकी जेड प्लस की सुरक्षा की मांग भी अधूरी है। गुरुवार को सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि, यदि मेरे साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो इसकी जिम्मेदारी केंद्र व प्रदेश सरकार की होगी। मैं धमकियों के बीच पार्टी का काम कर रहा हूं।

सांसद साक्षी महाराज ने करीब 15 दिन पहले एक सभा में कहा था कि, जब मैं राजनीति में आया था तो मेरा पहला बयान था, मथुरा में, अयोध्या, मथुरा और काशी को छोड़ो दिल्ली की जामा मस्जिद को तोड़ो, अगर सीढ़ियों में मूर्तियां न निकले तो मुझे फांसी पर लटका देना। इस बयान को लेकर सांसद विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गए थे। वहीं कई फोन भी धमकी भरे आए। सांसद ने अपनी सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार को भी अवगत कराया था और जेड प्लस सुरक्षा की मांग की थी। 

 

साक्षी महाराज ने बताया कि लगभग डेढ़ दर्जन इंटरनेट कॉल के माध्यम से आई है। उन्होंने कहा कि, धमकी देने वाले आतंकी हो सकते हैं या हिंदुस्तान के जो राष्ट्र विरोधी है, जो अमन चैन नही चाहते हैं, वह ऐसा कर रहे हैं। 

23 नंवबर से अब तक डेढ़ दर्जन धमकी भरे फोन आ चुके हैं। लेकिन पुलिस अब तक ट्रेस नहीं कर पाई है। पीएम से लेकर सीएम तक को मामले से अवगत करा चुका हूं। इस मामले की जांच स्पेशल सेल करे या एसआइटी या एसटीएफ से जांच कराकर कार्रवाई होनी चाहिए। 

 

साक्षी महाराज ने बताया कि फोन पर धमकाने वाले ने पहले डी कंपनी का नाम बताया था। उसके बाद अशफाक और इरफान नाम से फोन आया। लगभग सभी कॉल इंटरनेट से आ रही है। यह आतंकी ही हो सकते हैं। धमकी देने वाला यह कहता है कि अयोध्या, मथुरा, काशी का नाम लेना बंद करो। हिंदुत्व की बात करना बंद करो। सारे हिंदुस्तान में इस्लाम का झंडा था, आने वाले समय में इस्लाम का ही झंडा होगा और आप सब लोगो को काटकर फेंक दिया जाएगा।

 

सीओ सिटी उमेश त्यागी ने बताया कि, धमकी के संबंध में सदर कोतवाली में केस दर्ज है। टेलीफोन नंबर के आधार पर काल डिटेल निकालने का प्रयास किया जा रहा है। हमारी सर्विलांस की टीम निरंतर प्रयास कर रही है, ताकि आरोपी को ट्रेस किया जाए और अग्रिम कार्रवाई की जाए।
 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..