उप्र / अब उन्नाव में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, लोगों ने आरोपी को पीटकर किया पुलिस के हवाले

प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • शुक्रवार को बच्ची घर के पास खेत में खेल रही थी, तभी आरोपी ने दबोचा
  • चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा
  • पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी पर दर्ज किया केस

दैनिक भास्कर

Dec 07, 2019, 10:34 AM IST

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अब तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। गौतम नाम के आरोपी को मौका-ए-वारदात से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया- आरोपी पर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया गया है। यह मामला उसी गांव का है, जहां की युवती साल 2017 में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। 

एसपी ने बताया- बच्ची शुक्रवार को अपने घर के पास एक खेत में खेल रही थी। आरोप है कि, इसी दरम्यान आरोपी ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। इसी बीच राहगीरों ने बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर दौड़े। लोगों से घिरता देख आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी को पीटते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। एसपी ने कहा- रिपोर्ट मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई होगी। 


उन्नाव के दो मामले, जिनकी चर्चा पूरे देश में
इससे पहले उन्नाव के दो दुष्कर्म मामलों ने पूरे देश को हिलाकर रखा है। यहां गुरुवार सुबह गैंगरेप के आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जला दिया था। शुक्रवार रात उसकी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता को भी अभी तक न्याय नहीं मिला है। पिछले दिनों रायबरेली के पास पीड़िता की कार दुर्घटना का शिकार हुई थी। जिसमें उसके दो रिश्तेदारों की मौत हो गई थी, जबकि वकील बुरी तरह घायल हुए थे। विधायक वर्तमान में तिहाड़ जेल में निरुद्ध हैं। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना