--Advertisement--

शॉर्प शूटर मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कहा- यूपी एसटीएफ मेरे पति का कर सकती है एनकाउंटर, प्रभावशाली व्यक्ति रच रहे हैं षड्यंत्र

मुन्ना बजरंगी इस समय झांसी जेल में बंद हैं।

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 03:42 PM IST


लखनऊ. जेल में बंद शार्प शूटर मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कहा कि यूपी एसटीएफ व पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा मुन्ना बजरंगी को फर्जी एनकाउंटर में मारे जाने की बात कही है।

शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बात कही। सीमा सिंह ने कहा कि मेरे पति प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी को को जान का खतरा है।

सीमा सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय और मदद की गुहार लगाई है। सीमा सिंह ने कहा- मेरे पति झांसी जिले के जेल में बंद हैं और उनके ऊपर जानलेवा हमला किया जा सकता है। मेरे पति को कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों द्वारा षड्यंत्र रचकर पहले भी मारे जाने का प्रयास किया जा चुका है।

- उन्होंने कहा कि कुछ भ्रष्ट तंत्र के व्यक्ति उनके पति को व्यक्तिगत लाभ के लिए फर्जी एनकाउंटर करने की फिराक में है। सीमा ने कहा कि जेल में ही मेरे पति के खाने में जहर देने की कोशिश की गई सीसीटीवी फुटेज में भी इसकी रिकॉर्डिंग है, जिसमें एक एसटीएफ के अधिकारी जेल में ही मुन्ना बजरंगी को मारने की बात कह रहे हैं। इसकी शिकायत कई अफसरों और न्यायालय से की लेकिन कहीं से भी सुरक्षा नहीं मिली।
-सीमा सिंह ने कहा कि मेरे भाई की हत्या 2016 में की गई लेकिन पुलिस ने इस मामले में सिर्फ टालमटोल कर केस बंद कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस जांच करने के बजाय परिवार के लोगों को परेशान कर रही है।