कानपुर: चार सफेद चूहों ने मासूस को किया लहूलुहान, दंपत्ति ने घर में पाल रखे हैं चूहे / कानपुर: चार सफेद चूहों ने मासूस को किया लहूलुहान, दंपत्ति ने घर में पाल रखे हैं चूहे

यह चूहे पूरे दिन खुले रहते हैं और कमरे में घूमते रहते हैं

DainikBhaskar.com

Aug 20, 2018, 04:24 PM IST
rats cut the innocent child in kanpur

कानपुर. जिले के गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के दादा नगर में रहने वाले जीतेन्द्र कुमार के एक माह के बेटे निहाल को चूहों ने काटकर लहूलुहान कर दिया। सोमवार को जीतेन्द्र ड्यूटी गए थे और पत्नी गीता घरेलु काम कर रही थीं। बच्चा बेड पर सो रहा था, तभी बच्चा अचानक रोने लगा। गीता ने बताया कि घर पर चार सफ़ेद चूहे पाल रखे थे। यह चूहे पूरे दिन खुले रहते हैं और कमरे में घूमते रहते हैं।

सो रहा था बेटा: उन्होंने बताया कि मैं घर का काम कर रही थी और बेटा सो रहा था। तभी बेटा अचानक रोने लगा मैंने सोचा सो कर उठा है इसलिए रो रहा है और यह काम निपटा कर फिर बच्चे को देखती हूं। जब मैं कमरे में गयी तो देखा की चारों चूहे बच्चे को काटने में जुटे थे। चूहे बच्चे की नाक, कान गाल और हाथ पर काटा है। बेटा लहूलुहान हालात में रो रहा था। इसके बाद यह खबर अपने पति को दी और फौरन उसे अस्पताल ले गयी। डॉक्टरों ने सलाह दी है कि सभी चूहों को घर से हटा दो जिस घर पर छोटे बच्चे हों उनको पालतू चूहे नहीं पालने चाहिए।

एक साल से घर में रह रहे हैं चूहे: जीतेन्द्र ने कहा चूहों को मैं घर लेकर आया था मेरे घर पर यह चूहे लगभग एक साल से पले हुए है। लेकिन अब मैं इन चूहों को घर पर नही रखूंगा। मुझे नहीं पता था कि यह चूहे मेरे बच्चे के लिए इतने खतरनाक साबित होंगे।

X
rats cut the innocent child in kanpur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना