इटावा / सपा नेता रामगोपाल यादव ने कहा- दुष्कर्म के आरोपी कुलदीप सेंगर को फांसी से कोई नहीं बचा सकता

Samajwadi Party Leader Ram Gopal Yadav Attack On Cm Yogi
X
Samajwadi Party Leader Ram Gopal Yadav Attack On Cm Yogi

  • योगी सरकार के खिलाफ सपा के राज्यव्यापी प्रदर्शन में शामिल हुए रामगोपाल
  • राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

दैनिक भास्कर

Aug 09, 2019, 06:42 PM IST

इटावा. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने शुक्रवार को कहा कि उन्नाव दुष्कर्म मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को फांसी से कोई नहीं बचा सकता है। यूपी के सीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमें शर्म आती है कि कोई भगवा वस्त्र वाला योगी दुष्कर्म करने वाले को बचा सकता है।

 

रामगोपाल ने कहा कि पहले मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, फिर ट्रक से एक्सीडेंट करवा दिया गया। अब वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। प्रदेश में जंगलराज कायम है। 50 सपाइयों की हत्या हो चुकी है। रोज महिलाओं से दुष्कर्म हो रहे हैं। योगी सरकार ने कोई काम नहीं किया और तो और अखिलेश के कार्यो पर अपने नाम के पत्थर लगा रहे हैं। भाजपा केवल सत्ता लोभी है। अडानी, अम्बानी जैसे चार और पांच लोग ही फायदा ले रहे हैं। 

 

उन्होंने कहा कि सरकारी सस्थाओं का निजीकरण किया जा रहा है। रेलवे से इसकी शुरुआत हो गई है। इलाहाबाद से दिल्ली प्राइवेट ट्रेन का ट्रायल हो चुका है। प्राथमिक स्कूलों के निजीकरण की तैयारी है। ये आरक्षण खत्म करना चाहते हैं। जन संस्थानों का निजीकरण हो जाएगा तो आरक्षण भी खत्म हो जाएगा।

 

अदालत ने सेंगर पर तय किए आरोप

तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव दुष्कर्म मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर शुक्रवार को आरोप तय कर दिए हैं। कोर्ट ने कहा कि सेंगर के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं, जिससे तय होता है कि उन्होंने दुष्कर्म किया था। कोर्ट ने विधायक सेंगर पर आईपीसी की धारा 120 बी, 363, 366, 109, 376 (आई) और पॉक्सो एक्ट तीन और चार के तहत आरोप तय किए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना