कानपुर / शार्ट सर्किट से स्कूली बस में लगी आग, बाल-बाल बचे 25 स्कूली बच्चे



शॉट सर्किट से बस में लगी आग। शॉट सर्किट से बस में लगी आग।
X
शॉट सर्किट से बस में लगी आग।शॉट सर्किट से बस में लगी आग।

  • बस में सवार सभी को सुरक्षित निकाला गया
  • द गैंजस वर्ड स्कूल की बस में अचानक लगी थी आग 

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2019, 11:53 AM IST

कानपुर. जिले में उस समय अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया जब शुक्रवार सुबह एक स्कूली बस में अचानक आग लग गई। बस में आग लगने से हड़कंप मच गया। बस में लगभग 25 बच्चे सवार थे आग लगते ही बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। ड्राईवर ने फौरन बस को हाईवे किनारे खड़ा कर दिया। राहगीरों की मदद से सभी बच्चो को सुरक्षित निकाल लिया गया। 

 

पुलिस के अनुसार महाराजपुर थाना क्षेत्र स्थित ड्योढी घाट रोड पर द गैंजस वर्ड स्कूल है। शुक्रवार सुबह आसपास के गांवों और शहरी इलाकों से ये बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी।चलती बस में अचानक आग लग गई। आग की लपटों को देखकर छोटे बच्चे रोने लगे।

 

पुलिस के अनुसार जब इसकी भनक बस ड्राईवर को लगी तो उसने फौरन बस को हाईवे किनारे रोक दिया। बच्चों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग और राहगीर भी मौके पर पहुंच गए। ड्राईवर के साथ मिलकर सभी ने बच्चों को बस नीचे उतारना शुरू कर दिया। 

 

बस ड्राईवर ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड और स्कूल प्रबंधन को दी। मौके पर पहुंची एक दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। स्कूली बच्चों को दूसरे वाहन से स्कूल को भेजा गया। वहीं इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

 

महाराजपुर इंस्पेक्टर मुकेश सोलंकी के मुताबिक सुबह एक स्कूल बस में आग लग गई थी। इसमें किसी को क्षति नहीं पहुंची है। आग पर दमकल विभाग ने काबू कर लिया था। बच्चों से जुड़ा मामला है इसलिए इसकी जांच की जाएगी।   

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना