--Advertisement--

इटावा / शिवपाल का भतीजे पर वार, बोले- अभी सपा का ग्राफ और गिरेगा



शिवपाल ने कहा-मेरे व नेताजी के समय और अब की सपा के सीटों का अंतर साफ दिख रहा है। अभी सपा का ग्राफ और गिरेगा शिवपाल ने कहा-मेरे व नेताजी के समय और अब की सपा के सीटों का अंतर साफ दिख रहा है। अभी सपा का ग्राफ और गिरेगा
X
शिवपाल ने कहा-मेरे व नेताजी के समय और अब की सपा के सीटों का अंतर साफ दिख रहा है। अभी सपा का ग्राफ और गिरेगाशिवपाल ने कहा-मेरे व नेताजी के समय और अब की सपा के सीटों का अंतर साफ दिख रहा है। अभी सपा का ग्राफ और गिरेगा

  • शिवपाल यादव ने अखिलेश और रामगोपाल का नाम लिए बगैर किए हमले
  • कहा- दिल्ली में मैनेजमेंट ठीक होता तो नेताजी बनते प्रधानमंत्री

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:09 PM IST

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के संस्थापक शिवपाल सिंह यादव ने इशारों में अपने भतीजे व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। शिवपाल ने कहा- मेरे व नेताजी के समय और अब की सपा के सीटों का अंतर साफ दिख रहा है। अभी सपा का ग्राफ और गिरेगा। शिवपाल ने कहा- दिल्ली में मैनेजमेंट सही नहीं था। इसलिए नेताजी देश के पीएम और राष्ट्रपति नहीं बन पाए। 

यहां हवाई पट्टी पर समर्थकों के बीच शिवपाल यादव ने कहा कि वह इस बार एमपी का चुनाव भी लड़ेंगे और केंद्र सरकार में भी शामिल होंगे। उन्होंने दावा किया कि 2022 में सूबे में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

 

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि सूबे की भाजपा सरकार में लोगो की परेशानियां बढ़ीं हैं। आम जनता को न्याय नहीं मिल रहा है। थानों व तहसीलों में पीड़ितों का शोषण हो रहा है। कहा- इस सरकार में जमीनों पर अवैध कब्जे हो रहे हैं। पूर्व की सपा सरकार में भी जमीनों पर कब्जे किए गए थे। शराब माफिया सक्रिय थे। जब हमने सपा की इन कुनीतियों का विरोध किया, तब नेताजी ने भी मेरी बात का समर्थन किया था। लेकिन दोनों लोगों का पार्टी से निष्कासन कर दिया गया।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..