यूपी / योगी के मंत्रियों में जुबानी जंग; पर्यटन मंत्री रीता जोशी ने पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर पर कसा तंज



पत्रकारों से बातचीत करती मंत्री रीता जोशी। पत्रकारों से बातचीत करती मंत्री रीता जोशी।
X
पत्रकारों से बातचीत करती मंत्री रीता जोशी।पत्रकारों से बातचीत करती मंत्री रीता जोशी।

  • रीता ने कहा- गंगा की पवित्रता का तमगा किसी से नहीं चाहिए, कुंभ का आयोजन अद्भुत

  • राजभर ने कहा था- पाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही योगी सरकार

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2019, 01:23 PM IST

इटावा. प्रदेश की योगी सरकार के मंत्रियों में जुबानी जंग शुरू हो गई है। लगातार अपनी सरकार को घेरने वाले पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए पर्यटन मंत्री रीता जोशी ने कहा है कि गंगा की पवित्रता को किसी से तमगा नहीं चाहिए। कुंभ का आयोजन अद्भुद है। राजभर ने कहा था कि- पाप धोने के लिए योगी सरकार कुंभ में गंगा स्नान कर रही है।

 

उत्तर प्रदेश सरकार की पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी एक कार्यक्रम में शिरकत शनिवार को यहां पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि राजभर सरकार के सहयोगी दल हैं। उन्हें गंगा को लेकर इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। गंगा पर विश्व के वैज्ञानिक पहले ही शोध कर रहे हैं। यूनेस्को ने भी कुम्भ के आयोजन को अदभुत बताते हुए भारतीय संस्कृति की तारीफ की है।


कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर कहा कि प्रियंका पहले भी चुनाव प्रचार करती रही हैं। राजनीति में उनका स्वागत है, लेकिन उनके आने से यूपी में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

 

यह कहा था राजभर ने
मंगलवार को प्रयागराज में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी कैबिनेट के मंत्रियों ने गंगा स्नान किया था। इस पर बुधवार को भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि योगी सरकार अपने पाप धोने के लिए कुंभ में गंगा स्नान कर रही है। उन्होंने दावा किया था कि योगी आदित्यनाथ सरकार में सपा और बसपा सरकार की तुलना में चार गुना अधिक भ्रष्टाचार है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना