इटावा / मंदिर से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर- ट्रॉली पलटी; तीन की मौत, 10 जख्मी

ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने के बाद बचाव के लिए जुटे लोग। ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने के बाद बचाव के लिए जुटे लोग।
X
ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने के बाद बचाव के लिए जुटे लोग।ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने के बाद बचाव के लिए जुटे लोग।

  • जिले के चकरनगर इलाके में सामने आया मामला
  • घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

दैनिक भास्कर

Oct 10, 2019, 12:24 PM IST

इटावा. जिले के चकरनगर इलाके के सहसो थानाक्षेत्र में मंगलवार देर शाम मंदिर से पूजा कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने से 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से ज़्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

 

पुलिस ने बताया कि एक ही गांव के दर्जनों की संख्या में ग्रामीण जिसमें बुजुर्गों के साथ ही महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे, ये लोग पांडरी बाबा के मंदिर पर पूजा करके लौट रहे थे। शाम को सूरज ढल चुका था और रोड पर अंधेरा था। इसी दौरान एक खतरनाक मोड़ पर ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर ट्रॉली पर नियंत्रण नहीं रख सका और वह पलट गई।

 

इस दौरान दो दर्जन लोग ट्रॉली के नीचे दब गए जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। ट्रॉली के नीचे दबे कुछ लोगों को तुरंतबाहर निकाला गया। दस लोगों को चोट आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

हादसे में मरने वालों में शिवम 14 वर्ष, नीलू मिश्रा 30 वर्ष और तेज प्रताप 60 वर्ष शामिल हैं। दस घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। दुर्घटना की खबर सुनते ही ज़िले के आला अधिकारी ज़िला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल पूछा और उचित उपचार के निर्देश दिए।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना