कानपुर / अनियंत्रित वैन ने खड़े कंटेनर में मारी टक्कर; दो की मौत, चार गंभीर रूप घायल



हादसे के बाद क्षतिग्रसत वैन। हादसे के बाद क्षतिग्रसत वैन।
X
हादसे के बाद क्षतिग्रसत वैन।हादसे के बाद क्षतिग्रसत वैन।

  • घायलों को जिला अस्पताल से हैलट अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • कानपुर-साग राजमार्ग पर हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 01:12 PM IST

कानपुर. जिले के घाटमपुर कोतवाली इलाके के कानुपर-सागर राजमार्ग पर रविवार को एक अनियंत्रित वैन ने खड़े कंटेनर में जा घुसी जिससे कंटेनर चालक और एक वैन सवार बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हैलट अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

 

पुलिस के अनुसार घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर राजमार्ग पर चालक कंटेनर किनारे खड़ा कर के टायर में फंसी गिट्टी निकाल रहा था। इसी दौरान कानपुर से घाटमपुर की तरफ जा रही वैन अनियंत्रित हो गई। वैन कंटेनर चालक को कुचलते हुए कंटेनर में जा घुसी।

 

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों और स्थानीय मदद से वैन सवार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। वैन में सवार 10 वर्षीय खुशी की मौत हो गई । वहीं अमन यादव, राजेश कुमार, रमाशंकर और अनिल कुमार गंभीर रूप से घायल हैं।

 

पतारा चौकी इंचार्ज हरिशंम्भू सिंह के मुताबिक इस हादसे दो लोगो की मौत हो गई है। मृतक कंटेनर चालक मलखान सिंह सभाषपुरा मध्यप्रदेश का रहने वाला है । इसके साथ 10 साल की बच्ची की भी मौत हुई है। उसके पिता इस हादसे में घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना