इटावा / जिला कारागार से दो कैदी हुए फरार, भागने के दौरान एक की ट्रेन से कटकर मौत

two inmates escape from etawah prison yesterday night, one died
X
two inmates escape from etawah prison yesterday night, one died

  • देर रात फिल्मी स्टाइटल में भाग निकले हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी
  • जेलर ने दिए जांच के आदेश, कहा- दोषियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Jul 07, 2019, 12:12 PM IST

इटावा. जिला कारागार से शनिवार रात दो विचाराधीन कैदी फरार हो गए। वहीं, भागने के दौरान एक कैदी की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, जबकि दूसरे कैदी की तलाश में पुलिस टीमें छापे मार रही हैं। जेल प्रशासन ने कैदियों के भागने की घटना को बड़ी चूक होना स्वीकार किया है। दोनों ही हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे।

 

जेल अधीक्षक राजकिशोर सिंह ने बताया कि जिला कारागार में औरेया जिले के फफूंद निवासी रामानंद और इटावा जिले के इकदिल निवासी चंद्रप्रकाश उर्फ चंदू बैरक-5 में कैद थे। देर रात दोनों कैदी जेल की दीवार को कूदकर फरार हो गए। कैदियों ने दीवार फांदने के लिए पेड़ की टहनियों और चादर का इस्तेमाल किया। रात में डिप्टी जेलर राउंड पर आए, तब घटना का पता चला। उन्होंने बताया कि जब कैदियों की तलाश के लिए पुलिस रेलवे स्टेशन पर गई तो वहां कैदी रामानंद की ट्रेन के नीचे आने से मौत होना बताया गया। 

 

जेल अधीक्षक ने इस मामले में जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जेल प्रशासन की तहरीर पर पुलिस ने फरार कैदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना