कानपुर / गणेश पंडाल के पास मिली लावारिस अटैची, जांच के बाद कुछ नहीं निकला



Unclaimed attache found near Ganesh Pandal in kanpur
X
Unclaimed attache found near Ganesh Pandal in kanpur

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आल अधिकारी
  • एक दरोगा ने हिम्मत करके खोली अटैची, लेकिन निकली खाली

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2019, 12:08 PM IST

कानपुर. जिले के बर्रा इलाके में लगाए गए एक गणेश पंडाल के पास लावारिस अटैची मिलने से अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। संदिग्ध स्थिति में रखी अटैची देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एक दरोगा ने पहले तो अटैची खोलने का प्रयास किया लेकिन जब नहीं खुली तो उसे पटक तोड़ दिया। लेकिन उसके अंदर से कुछ नहीं निकला तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। 

 

पुलिस के अनुसार बर्रा थानाक्षेत्र स्थित बर्रा पांच में गणेश पंडाल में दोपहर के वक्त सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था। पंडाल से चंद कदमों की दूरी पर दिवार के पास ईटों के उपर काले रंग की अटैची रखी थी। जब स्थानीय लोगो की नजर उस अटैची पर पड़ी तो अफरा तफरी मच गई।

स्थानीय लोगों ने लावारिस अटैची मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अटैची की जांच पड़ताल की और दूर खड़े हो गए है । इसके बार बर्रा थाने में तैनात दरोगा अशोक कुमार पहुंचे  दरोगा ने बिना डरे अटैची को उठाकर सड़क के बीच में रखा। उन्होने पहले उसे सावधानी के साथ खोलने का प्रयास किया।

जब अटैची नहीं खुली तो ईट से तोड़ने का प्रयास किया। इसके बाद भी अटैची नहीं खुली तो उसे पटक-पटक तोड़ दिया। खैरियत की बात ये रही कि अटैची के अंदर कुछ नहीं था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने चैन की सांस ली।

बर्रा इंस्पेक्टर सतीश कुमार के मुताबिक एक लावारिस अटैची मिली थी। उसको खुलवा गया तो वो खाली थी। इसकी पूरी जानकारी की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना