पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गैंगरेप आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को बर्थडे बधाई देकर ट्रोल हुए सांसद साक्षी महाराज, प्रियंका ने साधा निशाना

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा सांसद साक्षी महाराज। - Dainik Bhaskar
भाजपा सांसद साक्षी महाराज।
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा- लगे हाथ अफजल-कसाब को भी बधाई दे देते, यह है भाजपा का डबल स्टैंडर्ड
  • गुरुवार को उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जलाया गया था, गुरुवार को ही विधायक कुलदीप सेंगर जन्मदिन था

उन्नाव. जिस वक्त उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की गैंगरेप पीड़िता आरोपितों द्वारा जलाए जाने के बाद 90 फीसदी झुलसकर जिंदगी-मौत से जूझ रही थी, ठीक उसी वक्त भाजपा सांसद साक्षी महाराज तिहाड़ जेल में बंद एक अन्य मामले में रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई दे रहे थे। जिस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने साक्षी महाराज पर निशाना साधा है। वहीं, बधाई देकर साक्षी महाराज सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स ने लिखा- लगे हाथ अफजल-कसाब को भी शुभकामनाएं दे देना चाहिए था। हैदराबाद जैसे एनकाउंटर में सेंगर को भी मार देना चाहिए।

ये भी पढ़े
प्रियंका का यूपी सरकार पर तंज- 'उन्नाव दुष्कर्म मामले में 80 दिन बाद भी ट्रायल पूरा नहीं हो सका'

प्रियंका ने कहा- अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?
गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को बधाई देने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सांसद साक्षी महाराज पर निशाना साधा है। उन्होंने टि्वट कर लिखा- कानून बनाने वाले भाजपा सांसद एक बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं। कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की। आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएंगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?

सांसद ने लिखा- विजयी भव सर्वत्र सर्वदा
गुरुवार को भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का जन्मदिन था। इस मौके पर सेंगर को बधाई देते हुए सांसद साक्षी महाराज ने लिखा- सुदिनं सुदिनं जन्मदिनं तव, भवतु मंगलं जन्मदिनं। चिरंजीव कुरु पुण्यवर्धनम, विजयी भव सर्वत्र सर्वदा, जगति भवतु तव सुयशो गानम। कुलदीप सिंह सेंगर विधायक बांगरमऊ को जन्मदिवस की अनंतकोटि शुभकामनांए।

चुनाव जीतने के बाद विधायक से की थी मुलाकात
उन्नाव संसदीय सीट से चुनाव जीतने के बाद साक्षी महाराज गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे थे। तब सेंगर सीतापुर जेल में बंद थे। मालूम हो कि, सेंगर पर उन्नाव की ही एक युवती ने साल 2017 में गैंगरेप का आरोप लगाया था। उन पर आरोप तय हो चुके हैं।