पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उन्नाव: कुलदीप सिंह सेंगर के भाई मनोज का निधन, दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में थे आरोपी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मनोज सिंह सेंगर (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मनोज सिंह सेंगर (फाइल फोटो)
  • दिल का दौरा पड़ने से दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस, भाई के मुकदमे की पैरवी के लिए यहीं थे
  • परिजनों के अनुसार परिवार के साथ हुए घटनाक्रम को लेकर मनोज काफी तनाव में थे
  • तीन भाइयों में सबसे छोटे मनोज के दोनों भाई कुलदीप और अतुल रेप के आरोप में जेल में हैं

उन्नाव. दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद व भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई मनोज सिंह सेंगर का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में मनोज का नाम सामने आया था।
 
रविवार तड़के तीन बजे मनोज की तबियत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह दिल्ली में रहकर भाई कुलदीप के मुकदमों की पैरवी कर रहे थे। मनोज तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। उनके दोनों भाई कुलदीप और अतुल सिंह सेंगर दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद हैं। परिजनों के अनुसार परिवार में हुए घटनाक्रम से मनोज काफी तनाव में थे।
 
2017 में एक युवती ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की सुनवाई अब दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हो रही है। इसी साल जुलाई में जब पीड़िता रायबरेली में अपने चाचा से मिलने जा रही थी, तभी उसकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। इस हादसे में उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी, जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि कुलदीप सिंह सेंगर ने यह ऐक्सिडेंट करवाया है। मनोज का भी इसमें नाम आया था।
 


 

खबरें और भी हैं...