पांच दिनों से लापता भाजपा नेता का फतेहपुर में मिला शव, हत्या या हादसा, उलझी पुलिस 

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम। - Dainik Bhaskar
जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम।
  • कानपुर में सजेती थाना इलाके का रहने वाला था भाजपा नेता
  • पुलिस मान रही हादसा, पत्नी ने जताई हत्या कर शव फेंके जाने की संभावना

कानपुर. सजेती थाना इलाके में रहने वाले भाजपा नेता कमलेश मिश्रा का शव गुरुवार को फतेहपुर जिले में मिला है। वह बीते पांच दिनों से लापता थे। परिजनों ने इस बाबत स्थानीय थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। परिजनों ने हत्या कर शव को फतेहपुर में फेंकने की संभावना जताई है। वहीं, पुलिस व फॉरेंसिक टीम पड़ताल के बाद इसे हादसा मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़े
जेल में हत्या के मामले में निरुद्ध पूर्व प्रधान की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

सजेती थाना क्षेत्र के असवरमऊ गांव निवासी कमलेश मिश्रा (28) भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व मंडलमंत्री थे। शनिवार को वो जनपद फतेहपुर के भरसा गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर गए थे। लेकिन लापता हो गए। परिजनों ने 25 नवंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। गुरुवार को कमलेश का शव जनपद फतेहपुर के चांदपुर थाना क्षेत्र के भरसा गांव के पास मिला। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।


एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया- कमलेश मिश्रा के शव पर मोटर साईकिल गिरी हुई थी। प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि किसी मोटर साईकिल से भिंड़त हुई है। बाईक के भी कुछ पार्टस मिले हैं। अग्रिम कार्रवाई थाना चांदपुर द्वारा की जा रही है। पत्नी ने हत्या की आशंका जताई है।