पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय ने सरकार से पूछा- कानपुर में डेंगू से लोग मर रहे लोग, ये कैसी स्मार्टसिटी?

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू।
  • कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जया बच्चन की बातों का किया समर्थन
  • कहा- हैदराबाद डॉक्टर से दुष्कर्म आरोपियों को फांसी दी जाए

कानपुर. डेंगू के प्रकोप से कानपुर में लगभग 150 से अधिक मौते हो चुकी हैं। इसको मुद्दा बनाकर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सोमवार को कांग्रेसियों ने कानपुर में पैदल मार्च जुलूस निकाला। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश सरकार से पूछा है कि यह कैसी स्मार्ट सिटी है? शहर में डेंगू से लोग मर रहे हैं। क्या यही स्मार्टसिटी है? 

ये भी पढ़े
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा- हत्या, लूट और डकैती प्रदेश की पहचान बन गई है  
सोमवार को कांगेसी केंद्रीय कार्यालय तिलक हॉल से पैदल मार्च कर मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे। अजय कुमार लल्लू ने मंडलायुक्त को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि, आज प्रदूषण के खिलाफ लड़ाई है। कानपुर के अस्तित्व का मामला है। भाजपा ने इसे स्मार्ट सिटी में घोषित किया है। क्या यही स्मार्टसिटी है?


उन्होने कहा कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक की गैंग रेप के बाद हत्या के मामले में जया बच्चन ने बयान दिया था कि रेप करने वालों को पब्लिक के हवाले कर देना चाहिए। जया बच्चन के बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मैं उनकी बात से सहमत हूं। जिस बेटी बहन के साथ इस तरह की घटना हुई है वो निंदनीय है। पूर्व केंद्रीयमंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने कहा कि ऐसे लोगों को तुरंत फांसी देनी चाहिए। कानून ऐसा बनना चाहिए कि तुरंत फैसला हो और फांसी होनी चाहिए।   
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें