इटावा / 4 किमी रोड पर बिछ गए नोटों के कतरन, लूटने के लिए ग्रामीणों के बीच मची होड़

नोटों के कतरन दिखाते ग्रामीण। नोटों के कतरन दिखाते ग्रामीण।
कतरन। कतरन।
X
नोटों के कतरन दिखाते ग्रामीण।नोटों के कतरन दिखाते ग्रामीण।
कतरन।कतरन।

  • इटावा जिले के बसरेहर थाना इलाके का मामला
  • पुलिस जांच में उलझी, कहां से आए कतरन, पता नहीं चला

दैनिक भास्कर

Aug 31, 2019, 04:01 PM IST

इटावा. बसरेहर थाना इलाके में शनिवार सुबह इटावा-बरेली हाईवे पर बरसेहर से निकले लिंक रोड पर चार किमी के दायरे में नोटों के कतरन बिछे मिले। कतरन में 10, 20, 50 और 100 के नोटों के कतरन शामिल थे। जिसे बटोरने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। कतरन में नए नोटों के टुकड़े भी शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, सुबह 5 बजे के आसपास बसरेहर थाना क्षेत्र के राहिन रोड ग्राम शेरपुरा के सामने सुबह करीब चार बजे नोटों की कतरन से भरा ट्रक जा रहा था, इसी दौरान पेड़ में उलझ कर ट्रक पर लगी तिरपाल फट गई। इससे जगह-जगह नोटों की कतरन फैल गई। जिससे करीब चार किलोमीटर के दायरे में नोटों की कतरन की चादर बिछ गई। सूर्य निकलने पर जब चहलकदमी शुरू हुई तो नोटों की कतरन बटोरने के लिए होड़ मच गई। 

 

इलाकाई लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। जिस रास्ते पर नोटों की कतरन मिली है, वह मार्ग सैफई हवाई पट्टी होते हुए आगरा की ओर जाता है। अमूमन गैरकानूनी गतिविधियों को करने वाले इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं। कटे हुए बड़ी तादात में बिखरे हुए नोटों को देख अभी लोग यह तय नही कर पा रहे है कि आखिरकार यह कहां से आए हैं। सबसे बड़ी बात है कि स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच तो जरूर गई है, लेकिन वह भी कुछ समझ नहीं पा रही है कि आखिरकार यह नोट कतरन के रुप में सड़क पर कैसे बिखरे हुए पड़े हैं।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना