पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Up News Etawah Prisoners Gambling Video Viral From Etawah Jail

इटावा जेल में झुंड बनाकर कैदियों का जुआ खेलते हुए वीडियो वायरल; डीएम बोले- सबकुछ ऑल इज वेल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जेल अधीक्षक ने मीडिया के एक साथी को मैनेज करने की कोशिश की
  • बीते सात जुलाई को इस जेल से भागे दो कैदी

इटावा. जिला कारागार से भागे दो कैदियों की मैजिस्ट्रीयल जांच अभी पूरी भी नहीं हो पायी है, जेल के भीतर झुंड बनाकर जुआ खेलते हुए कैदियों का वीडियो सामने आया है। मौके पर एक सिपाही कैदियों से वसूली भी करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। मामला उजागर होने के बाद जिलाधिकारी जेबी सिंह का दावा है कि, जेल में सब कुछ ठीक है। वहीं, जेल अधीक्षक का इस खबर को दबाने के नाम समझौता करते हुए ऑडियो भी वायरल है। 

 

कैदियों से वसूल रहा रूपए सिपाही

जिला जेल में कैदियों ने किसी से चोरी छुपे नहीं बल्कि सिपाहियों की मौजूदगी में जुआ खेला। वीडियो में खाकी वर्दी पहने पुलिसवाला जुआ खेलने वालों से पैसों की वसूली भी कर रहा है। हालांकि, इटावा के डीएम जेबी सिंह इस तरह की किसी घटना से इनकार कर रहे हैं। 

 

डीएम जेबी सिंह का दावा है कि, हर महीने जेल का निरीक्षण किया जाता है। जुए जैसी कोई चीज नहीं पाई गई। वहीं जब जेल अधीक्षक राजकिशोर सिंह से इस मामले में मीडिया के एक साथी ने बाईट की बात कही तो जेल अधीक्षक ने फोन पर कहा, आप चौहान हैं हम भी गोरखपुर के है, बाईट तो अलग की बात है पहले आप अलग से मिल लीजिए। शाम को अकेले में मिलता हूं। 

 

बीते शनिवार को भागे थे दो कैदी, जांच जारी

बीते सात जुलाई को आजीवन सजा काट रहे औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के दशहरा निवासी रामानंद और इकदिल थाना क्षेत्र के महानेपुर निवासी चंद्र प्रकाश उर्फ चंदू बैरक नंबर पांच का अड़गड़ा काटकर व दीवार फांदकर भाग गए थे। इस मामले में डीआईजी जेल ने एक प्रधान बंदी रक्षक और चार बंदी रक्षकों को निलंबित कर दिया है। पांच के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। डीएम और एसएसपी ने जांच रिपोर्ट शासन को भेज दी है। जिलाधिकारी ने जांच सिटी मजिस्ट्रेट सतेंद्र नाथ शुक्ला को सौंपी है। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें