फतेहपुर / तेज रफ्तार बोलेरो ने पांच को कुचला, पिता-पुत्र की मौत, लोगों ने किया हंगामा



जाम हटवाते पुलिसकर्मी। जाम हटवाते पुलिसकर्मी।
X
जाम हटवाते पुलिसकर्मी।जाम हटवाते पुलिसकर्मी।

  • फतेहपुर जिले के थरियांव-नरैनी मार्ग पर हुआ हादसा
  • गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 07:02 PM IST

फतेहपुर. असोथर थाना इलाके के थरियांव-नरैनी मार्ग पर सोमवार को तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार पांच लोगों को कुचल दिया। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि, पत्नी व बेटी व साला घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अफसरों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया है।

 

खागा कोतवाली के टेसाही गांव के राजकरन (30) रक्षाबंधन पर पत्नी संगीता (25), चार वर्षीय पुत्र शोभित और एक वर्षीय पुत्री रिंकी के साथ बाइक से ससुराल थरियांव थाना इलाके के जहानपुर के मजरे कोर्रा गए थे। सोमवार सुबह राजकरन पत्नी व बच्चों के साथ 30 वर्षीय साले भुजी पाल को लेकर घर लौट रहे थे। लेकिन थरियांव-नरैनी मार्ग पर तेज रफ्तार बोलेरो ने कुचल दिया। मौके पर ही राजकरन, उसके पुत्र शोभित की मौत हो गई। जबकि रिंकी व संगीता व भुजी पाल की हालत नाजुक है। 

 

एसपी रमेश ने बताया कि, बुलेरो गाड़ी की पहचान हो गई है, चालक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। घायलों को हैलट अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना