भगवाधारी ने महिला को चप्पलों से पीटा; जबरन लगवाए जयश्रीराम के नारे, सीओ के मोबाइल से वीडियो वायरल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की पिटाई करता युवक। - Dainik Bhaskar
महिला की पिटाई करता युवक।
  • शुक्रवार की शाम सीओ के सरकारी नंबर से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • पुलिस के अफसरों ने साधी चुप्पी, सीओ ने कहा- वीडियो से उनका कोई मतलब नहीं

फतेहपुर. जिले में एक दुकान के पास बैठी महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें लाल रंग की गले में तौलिया लपेटे दबंग एक महिला की चप्पलों से पिटाई करता नजर आ रहा है। पीड़ित महिला को जबरन जयश्रीराम बोलने के लिए मजबूर किया जा रहा है। खास बात यह है कि 20-25 लोग दबंग को महिला की पिटाई करने के लिए उकसा रहे थे। यह वीडियो जाफरगंज के सीओ श्रीपाल यादव के सरकारी मोबाइल से वायरल हुआ है। इस मामले में एसपी कैलाश नाथ सिंह ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

 

वीडियो में देखा सकता है कि, मौके पर 20-25 लोग खड़े हैं। जिनमें कुछ भगवावेशधारी भी हैं, जो युवक को महिला की पिटाई करने के लिए उत्तेजित कर रहे हैं। भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति के कहने पर युवक महिला को जयश्रीराम कहते हुए पीट रहा है। चर्चा यह भी है कि, भगवाधारियों ने युवक व महिला को एक साथ पकड़ा। इसके बाद भीड़ ने युवक से ही महिला को चप्पल मरवाए गए।   

 

जाफरगंज सीओ श्रीपाल यादव का सीयूजी नंबर फतेहपुर जिले के कई व्हाट्सऐप ग्रुपों में जुड़ा है। शुक्रवार की शाम उनके नंबर से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो कहां का है, यह भी पता नहीं लग रहा है। युवक रोड किनारे बैठी एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। उसे जबरन जयश्रीराम बोलने पर विवश किया जा रहा है। सीओ श्रीपाल की मानें तो वीडियो से उनका कोई मतलब नहीं है।