कन्नौज / दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों का फूटा गुस्सा

मौके पर पुलिस व जुटे लोग। मौके पर पुलिस व जुटे लोग।
X
मौके पर पुलिस व जुटे लोग।मौके पर पुलिस व जुटे लोग।

  • लोगों ने जीटी रोड पर शव रखकर किया प्रदर्शन
  • पुलिस ने जबरन शव हटवाया, गांव में तनाव, पुलिस बल तैनात

दैनिक भास्कर

Aug 18, 2019, 03:52 PM IST

कन्नौज. दुष्कर्म के बाद युवती की गला घोंटकर हत्या के मामले में रविवार को पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने जीटी रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। लोग नहीं माने तो जबरन शव उठवाकर जाम खुलवाया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात है। 

 

गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के तेरारब्बू गांव निवासी एक युवती का शव शुक्रवार को मक्के के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला था। उसकी हत्या गला घोटकर की गई थी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन पुलिस अभी तक किसी को पकड़ नहीं सकी है।

 

रविवार को पोस्टमार्टम के बाद जब शव परिजनों को मिला तो लोगों ने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन लोग गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। हंगामा बढ़ते देख पुलिस ने जबरन शव हाईवे से हटवाया। डंडा पटककर भीड़ को तितर बितरकर हालात पर काबू पाया। 

 

खनन एवं आबकारी राज्यमंत्री अर्चना पांडेय ने भी गांव पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सीओ श्रीकांत प्रजापति ने कहा कि, गांव में तनाव है। इसलिए फोर्स लगाई गई है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना