कानपुर / एक्टर अनुमप खेर बोले; खत्म हो धारा 370, जम्मू-कश्मीर की समस्याओं का निवारण तभी संभव



बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा- सरकार को बढ़ाने में साथ दें। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा- सरकार को बढ़ाने में साथ दें।
X
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा- सरकार को बढ़ाने में साथ दें।बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा- सरकार को बढ़ाने में साथ दें।

  • अनुपम खेर ने आमिर खान व नसीरुद्दीन शाह को आड़े हाथों लिया
  • कहा- जिन्हें डर लगता है उन्हें प्रचंड बहुमत देखकर डरना चाहिए

Dainik Bhaskar

May 27, 2019, 01:46 PM IST

कानपुर. यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि मोदी सरकार को पिछले आम चुनाव से इस बार ज्यादा सीटें मिली हैं। पांच दशक बाद कोई सरकार पूर्ण बहुमत के साथ अधिक ताकत से दोबारा सत्ता में लौटी है। अब यही समय है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का। क्योंकि इसके हटने से जम्मू कश्मीर के सभी मुद्दों का समाधान हो सकता है।

जिन्हें डर लगता है वे टीवी पर बयान नहीं देते, घरों में दुबके रहते हैं- अनुपम खेर

  1. अनुपम खेर ने कहा कि इस चुनाव में किसी ने वंशवाद के लिए वोट नहीं दिया। आमिर खान और नसीरुद्दीन शाह के सवाल पर खेर ने कहा कि, मेरे लिए उचित नहीं होगा कि मैं इंड्रस्ट्री के लिए कुछ बोलूं। हम सभी के पास मौलिक अधिकार है, डेमोक्रेसी है, सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। लेकिन जनता ने क्या फैसला किया है? इस पर सोचना चाहिए।

  2. उन्होंने कहा, यदि लोग खुलकर बोलते हैं कि हमें डर लग रहा है तो इसका मतलब डर नहीं लग रहा। जो डरे होते हैं वो दुबककर, टेबल के नीचे, कहीं कमरे में बात करते हैं। वे टेलीविजन पर आ कर यदि बोले कि हमें डर लगा रहा है तो वो डर नहीं है।

  3. अनुपम ने कहा कि, मेरी पत्नी (किरण खेर) सांसद हैं। परिवार में एक सदस्य राजनीति में है। यही काफी है। मैंने राजनीति में जाने की जरूरत महसूस नहीं की। मौजूदा सरकार इतना बड़ा बहुमत लेकर आई है तो कुछ दिनों के हमें शांत हो जाना चाहिए। पूरा देश मोदी के पक्ष में है। इसी वजह से इतना बड़ा जनादेश आया। बहुमत को देखते हुए विपक्ष के लोग चार साल तक शांत हो जाना चाहिए। इस सरकार को काम करके देना चाहिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना